5 Dariya News

MI Emirates ने कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, ट्रेंट बोल्ट को किया साइन

5 Dariya News

दुबई 12-Aug-2022

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी एमआई अमीरात ने शुक्रवार को कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन और ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में लेने की घोषणा की। इस चार खिलाड़ियों के अलावा एमआई अमीरात ने आंद्रे फ्लेचर, इमरान ताहिर, समित पटेल, विल समीद, जॉर्डन थॉम्पसन, नजीबुल्लाह जादरान, जहीर खान, फजलहक फारूकी, ब्रैडली व्हील और बास डी लीडे के साथ करार किया है। 

आईएलटी20 में प्रत्येक टीम में 18 खिलाड़ी शामिल होंगे, जिसमें चार यूएई खिलाड़ी और आईसीसी सहयोगी देशों के दो अन्य खिलाड़ी शामिल होंगे। एमआई अमीरात द्वारा अनुबंधित खिलाड़ी लीग दिशानिर्देशों के अनुसार हैं। 

फ्रेंचाइजी ने कहा कि यूएई के स्थानीय खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाएगा, जो निकट भविष्य में अबू धाबी में स्थित होगा। रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, "मैं 14 खिलाड़ियों की टीम से खुश हूं जो हमारे एक एमआई परिवार का हिस्सा होगा और 'एमआई अमीरात' का प्रतिनिधित्व करेगा। 

हमें खुशी है कि किरोन पोलार्ड एमआई अमीरात के साथ रहेंगे, जो हमारे प्रमुख स्तंभों में से एक रहे हैं। इनके अलावा ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमारे साथ जुड़ रहे हैं।"उन्होंने कहा, "एमआई अमीरात के सभी खिलाड़ियों का बहुत गर्मजोशी से स्वागत है। 

Representing @MIEmirates at the IL T20 🇦🇪

Read more - https://t.co/XjRmpaAoEl#MIemirates #OneFamily @EmiratesCricket pic.twitter.com/V5nbQWD0FJ

— MI Emirates (@MIEmirates) August 12, 2022

एमआई को अनुभव और युवा प्रतिभाओं में निवेश के बीच संतुलन बनाने के लिए जाना जाता है ताकि उनकी वास्तविक क्षमता को निखारा जा सके।"आईएलटी20 का पहला सीजन जनवरी 2023 से दुबई, अबू धाबी और शारजाह में 34 मैचों के प्रारूप में खेला जाएगा। 

लीग में छह टीमों का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (एमआई अमीरात के रूप में फ्रेंचाइजी नाम), लांसर कैपिटल के पास है। जीएमआर ग्रुप (दुबई कैपिटल के रूप में फ्रेंचाइजी का नाम), अदानी स्पोर्ट्सलाइन (गल्फ जायंट्स के रूप में फ्रेंचाइजी का नाम), नाइट राइडर्स ग्रुप और कैपरी ग्लोबल (अबू धाबी नाइट राइडर्स के रूप में फ्रेंचाइजी का नाम) शामिल हैं। 

इससे पहले गुरुवार को, एमआई केप टाउन ने घोषणा की है कि उन्होंने खिलाड़ी नीलामी से पहले राशिद खान, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस को साइन किया था।