5 Dariya News

11 अगस्त 2022 को केवल Zee5 पर फिल्म 'ब्यूटीफुल बिल्लो' के प्रीमियर में नीरू बाजवा के नटखट नखरों का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए

ब्यूटीफुल बिल्लो एक कॉमेडी फिल्म है जो एक शादीशुदा जोड़े और एक गर्भवती माँ के बीच के खट्टे-मीठे सफर के बारे में है

5 Dariya News

चंडीगढ़ 10-Aug-2022

ZEE5 ने 'रज्ज के वेखो' अभियान की शुरुआत के साथ पंजाबी भाषा की विषय में अपनी शुरुआत की, जिसने बढ़िया विषय के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। जिसके चलते, सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, ZEE5 अपनी नवीनतम मूल फिल्म, 'ब्यूटीफुल बिल्लो' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। रोशन प्रिंस और रुबीना बाजवा के साथ मुख्य भूमिका में बेहद खूबसूरत नीरू बाजवा अभिनित, यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। 

नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, ओमजी स्टार स्टुडिओज़ और सरीन प्रोडक्शंस यूके द्वारा निर्मित और संतोष सुभाष थिटे द्वारा लिखित, अमृत राज चड्ढा के साथ सह-निर्देशन में, एक मनोरंजक कथानक और उच्च श्रेणी के अभिनय के साथ एक आशाजनक पारिवारिक मनोरंजन है। संतोष सुभाष थिटे और अमृत राज चड्ढा द्वारा निर्देशित, 'ब्यूटीफुल बिल्लो' यूनाइटेड किंगडम की पृष्ठभूमि पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। 

इसके केंद्र में गर्मजोशी के साथ, कहानी रुबीना बाजवा और रोशन प्रिंस द्वारा निभाए गए एक जोड़े के बीच प्यार और नीरू बाजवा द्वारा निभाई गई एक गर्भवती महिला के साथ उनकी मतभेद से संबंधित है। ढेर सारे ड्रामा, हंसी और मस्ती के साथ- ब्यूटीफुल बिलो तीन व्यक्तियों की जीवन यात्रा को एक अनोखे तरीके से आगे बढ़ाएगा। फिल्म की रिलीज़ के बारे में उत्साह के साथ, नीरू बाजवा ने साझा किया, “मैं अलग-अलग किरदारों को निभाना पसंद करती हूँ जो मुझे खुद के और भी करीब लाते हैं। 

दर्शकों को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म की रिलीज़ आकर्षक रहेगी। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम सभी ने जो प्रयास किया है उसका परिणाम मीठा ही होगा।” फिल्म के निर्देशक संतोष सुभाष थिटे ने कहा, "हमें दर्शकों के साथ इस हास्य से भरी पारिवारिक ड्रामा को साझा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है, जिसमें नीरू बाजवा उनके प्यार और प्रशंसा को लूटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो निश्चित रूप से सभी को पसंद आएगी।" फिल्म की घोषणा करते हुए अपना आभार व्यक्त करते हैं।