5 Dariya News

'गिना' से Sunny Leone का फस्र्ट लुक आया सामने

5 Dariya News

चेन्नई 10-Aug-2022

अभिनेता विष्णु मांचू ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म 'गिना' में रेणुका नामक किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन का फस्र्ट लुक जारी किया। तस्वीर में गुलाबी और सफेद रंग के खूबसूरत प्लेसूट में सनी हमेशा की तरह प्यारी लग रही हैं। सनी कहती हैं, "इस फिल्म की शूटिंग में मेरे पास सबसे बेहतर समय था। 

विष्णु के साथ काम करना खास मौका था, वह उन अद्भुत लोगों में से हैं, जिनके साथ मैंने कभी काम किया है। उनके जैसे स्टार के लिए उनके जैसा ही ग्राउंडेड होना है, एक वास्तविक सीख है। वह अद्भुत और गर्मजोशी से भरे हुए हैं, अपने सह-कलाकारों को जगह दे रहे हैं। मैं इसे देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।"

सूर्या द्वारा निर्देशित, फिल्म, जिसमें पायल राजपूत और सनी लियोनी के साथ विष्णु हैं, एक संपूर्ण सामूहिक मनोरंजन है। रोमांच, कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा के साथ मसाला का एक झागदार मिश्रण, पहला लुक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। विष्णु कहते हैं, "सनी बिल्कुल उसके नाम की तरह है। वह फिल्म में एक आश्चर्यजनक कारक होगी। उसके पास इतना अद्भुत खिंचाव है। 

.@SunnyLeone as "Renuka" from #GINNA pic.twitter.com/uPGKWqqJuu

— T2BLive.COM (@T2BLive) August 10, 2022

उसने वास्तव में फिल्म को अपनी बढ़त और एक्स-फैक्टर दिया है। वह सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए बाध्य है रेणुका के रूप में फिल्म के साथ। उसके लिए देखें!"अवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री द्वारा निर्मित, 'गिन्ना' में अनूप रूबेंस का संगीत और दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता छोटा के नायडू का छायांकन है।

फिल्म को कोना वेंकट ने लिखा है, जो विष्णु की पिछली हिट फिल्मों - 'धी' और 'डेनिकैना रेड्डी' की पटकथा लिखने के लिए जाने जाते हैं।