5 Dariya News

राघव लॉरेंस-स्टारर 'Chandramukhi 2' का पहला शेड्यूल पूरा

5 Dariya News

चेन्नई 09-Aug-2022

निर्देशक पी. वासु की बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी, 'चंद्रमुखी 2' की इकाई, जिसमें अभिनेता राघव लॉरेंस और वाडिवेलु मुख्य भूमिका में हैं, ने शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि पहला शेड्यूल कर्नाटक के मैसूर में था, और शेड्यूल मंगलवार को खत्म हो गया। 

फिल्म, जिसका संगीत एम.एम. आरडी राजशेखर द्वारा कीरवानी और छायांकन, थोट्टा थरानी द्वारा कला निर्देशन है। तमिल सिनेमा के शीर्ष प्रोडक्शन हाउसों में से एक, लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि यह ब्लॉकबस्टर 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है। 

पहला भाग, जिसे 2005 में शिवाजी प्रोडक्शंस द्वारा अपनी 50 वीं फिल्म के रूप में निर्मित किया गया था, में रजनीकांत, प्रभु, ज्योतिका, नयनतारा, नासिर और वाडिवेलु शामिल थे। मलयालम सुपरहिट 'मनचित्रथाजु' की रीमेक, 'चंद्रमुखी' का निर्देशन पी. वासु ने किया था और यह एक अभूतपूर्व सफलता के रूप में सामने आई। 

राघव लॉरेंस ने, कुछ समय पहले, घोषणा की थी कि वह अगली कड़ी में अभिनय करेंगे, लेकिन उन्होंने एक अलग प्रोडक्शन हाउस को निर्माता के रूप में नामित किया था। हालांकि, अब लाइका प्रोडक्शंस ने इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में ले लिया है और इसे प्रोड्यूस कर रही है।