5 Dariya News

वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में हराना भारत के लिए बड़ी उपलब्धि : Sanjay Manjrekar

5 Dariya News

मुंबई 09-Aug-2022

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि वेस्टइंडीज को उनके घर में हराना रोहित शर्मा की टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि मेहमानों को कैरेबियन में जो हासिल हुआ है उस पर उन्हें गर्व होना चाहिए। 

हाल ही में, भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में 4-1 से हरा दिया। उन्होंने कहा, "वेस्टइंडीज एक अच्छी टीम है और उनके खिलाड़ी काफी अच्छे हैं। खैर, आप जानते हैं कि वेस्टइंडीज टी-20 क्रिकेट में कितनी खतरनाक टीम है। 

इसलिए, भारत ने जिस तरह से पांच टी20 में जीत हासिल की है वह गर्व की बात है।"क्रिकेटर से कमेंटेटर बने मांजरेकर ने टी20 सीरीज के दौरान भारत द्वारा किए गए प्रयोगों की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने प्रयोगों के साथ काम किया जो कि आगे चलकर बहुत अच्छा होगा। 

मांजरेकर ने आगे ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप टीम में जगह पाने के लिए अर्शदीप सिंह और आवेश खान के बीच प्रतियोगिता के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए एक अच्छी दौड़ चल रही है। 

यही वह जगह है जहां मुझे लगता है कि आपको कहना होगा कि अर्शदीप सिंह ने आवेश खान को पीछे छोड़ दिया है। आवेश खान उनसे थोड़ा पीछे है और यह कुछ ऐसा है जो बहुत दिलचस्प है।"