5 Dariya News

अनुभव सिन्हा की फिल्म 'Middle Class Love' का ट्रेलर आया सामने

5 Dariya News

मुंबई 08-Aug-2022

निर्देशक रत्ना सिन्हा की फिल्म 'मिडिल क्लास लव' मध्यम वर्ग के युवाओं के सामने आने वाले मुद्दों को बहुत ही रोचक और हल्के तरीके से पेश करती है। इसका ट्रेलर जारी किया गया है। एक मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा होना, जहां हमेशा खर्च करने से पहले दो बार सोचना सिखाया जाता है, एक कॉलेज के लड़के को अपनी वर्तमान स्थिति से बाहर आने के तरीकों की तलाश करना, और वह ये सब कैसे करता है, यह सब 'मिडिल क्लास लव' के बारे में है। 

फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है और सभी नए चेहरों के साथ, निर्देशक ने इसे देखने लायक बनाने की पूरी कोशिश की है। इसमें प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि पूरी फिल्म मसूरी में या इसके आसपास शूट की गई है। 

'MIDDLE CLASS LOVE' TRAILER OUT NOW... Producers #AnubhavSinha and #ZeeStudios present a love story featuring fresh faces... #MiddleClassLove stars #PritKamani, #EishaSingh and #KavyaThapar... Link: https://t.co/vlxH3fbZvT pic.twitter.com/pSkCThDApI

— taran adarsh (@taran_adarsh) August 8, 2022

दिलचस्प बात यह है कि वह कहते रहते हैं कि मध्यम वर्ग होना एक बीमारी है और वास्तव में उनके पास इसके लिए एक विशेष शब्द है, 'मिडिलक्लासियोसिस'। बहुत ही मनोरंजक तरीके से, फिल्म मध्यम वर्गीय परिवारों, युवाओं और कैंपस जीवन के सामने आने वाले मुद्दों को छूती है। 

इसके बारे में बात करते हुए, निर्देशक कहते हैं, "मुझे अपनी पहली फिल्म पर दर्शकों से मिले प्यार के बाद, मुझे पता था कि मुझे कुछ अलग करने के लिए सोचना होगा। मैं अपनी दूसरी फिल्म को एक मध्यम वर्ग के माहौल में स्थापित करना चाहता था और आगे बढ़ना चाहता था। 

एक युवा लड़के के लिए समाज के उस वर्ग से संबंधित होने का क्या अर्थ है, जो इससे बाहर निकलने का लक्ष्य रखता है।""कॉलेज जीवन भी आत्म-खोज का एक चरण है, गलतियां करना और परिवार के समर्थन के मूल्य को महसूस करना। 

मैं अपने दर्शकों को एक आरामदायक फिल्म देना चाहता था जिससे वे जुड़ेंगे। हम धारा के विपरीत गए तीन नए कलाकारों के साथ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उनकी पहली फिल्म को आशीर्वाद देंगे।

"निर्देशक-निर्माता अनुभव सिन्हा भी फिल्म की अवधारणा की व्याख्या करते हैं और कहते हैं, "मुझे इस बात पर गर्व है कि इस फिल्म ने कैसे आकार लिया है। यह एक साधारण कहानी है जिसे स्वभाव से बताया गया है।

"मैं वास्तविकता में निहित कहानियों को बताने में विश्वास करता हूं और इस बार जो बात इस फिल्म को अलग करती है, वह कच्ची होने के साथ-साथ एक युवा और विचित्र प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द बुनती है। मैं दर्शकों को फिल्म का अनुभव करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। 

'मिडिल क्लास लव' का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।