5 Dariya News

ये कैसा रक्षक:दरोगा ने चौकी के बाहर ही पत्नी को बोला तलाक-तलाक-तलाक.. फूट-फूट कर रोने लगे बच्चे

दरोगा Arif Khan ने पत्नी Rubina Khan को सबके सामने दिया तीन तलाक.. FIR दर्ज

5 Dariya News

बरेली 06-Aug-2022

UP में बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यूपी पुलिस के दरोगा ने चौकी चौराहे पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर बेघर कर दिया है। महिला ने दरोगा के खिलाफ लिखित शिकायत देकर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवा ली है। जैसे ही आरिफ खान को FIR की जानकारी मिली, वह फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

तीन तलाक के मुकदमे का आरोपी दरोगा बिजनौर में तैनात है। दरअसल, तीन तलाक पीड़ित महिला रुबीना खान खुद RPF में सिपाही है और 2006 में उसकी शादी आरिफ खान से हुई थी। शादी के वक्त आरिफ UP पुलिस में सिपाही था। लेकिन अब उसका प्रमोशन हो गया है और वर्तमान में वह बिजनौर जिले में दरोगा के पद पर तैनात है जबकि रुबीना बदायू में तैनात है। रुबीना के एक लड़का और एक लकड़ी है।

Also read: सर्वोच्च न्यायालय ने पूछा, क्या तीन तलाक इस्लाम का मूल हिस्सा है

चौराहे पर जब दरोगा आरिफ खान अपनी पत्नी को तीन तलाक़ दे रहा था तो उसके बच्चे रो रहे थे और कह रहे थे पापा ऐसा मत करो, हमें तुम्हारी बहुत याद आएगी। लेकिन आरिफ पत्थर दिल निकला। उसका दिल नहीं पसीजा। उसने अपनी पत्नी को पहले तो चौराहे पर खूब गालियां सुनाई फिर उसे तलाक तलाक तलाक बोलकर पल भर में जिंदगी भर का रिश्ता खत्म कर दिया। इसके बाद उसकी पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। 

Also read: 'क्या महिलाओं को तीन तलाक को ना कहने का अधिकार दिया जा सकता है'

मामल SP तक पहुंचा तो SP रविंद्र कुमार ने बताया कि एक महिला ने लिखित शिकायत देकर बताया कि वह अपने पति के खिलाफ दर्ज मुकदमे की पैरवी के लिए महिला थाने आई थी। तभी उसका पति भी मौके पर आ गया और दोनों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद उसके पति ने एक बार में तीन तलाक बोलकर तलाक दे दिया है। कुमार ने बताया कि अब महिला की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर दी गई है। अब पुलिस आरोपी को खोजने में लगी है।