5 Dariya News

रयात बाहरा यूनीवर्सिटी की ओर से अंतराष्ट्रीय विद्यार्थियों की कानवोकेशन का आयोजन

5 Dariya News

खरड़ 06-Aug-2022

रयात बाहरा यूनीवर्सिटी (आरबीयू) की ओर से आज आपने अंतराष्ट्रीय विद्यार्थियों की तीसरी कानवोकेशन का आयोजन किया गया। रयात बाहरा गरुप आफ़ इंसटीच्यूशनज़ के चेअरमैन और रयात बाहरा यूनीवर्सिटी के चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा की ओर से अलग-अलग देशों के विद्यारथियों को डिगरियां प्रदान की गईं और उन्हांने इस कानवोकेशन को संबोधन भी किया।

आपने कानवोकेशन संबोधन में गुरविन्दर सिंह बाहरा ने कहा कि यह उन विद्यार्थियों के लिए एक यादगारी दिन है, जो अब इस मुकाबले वाली दुनियां में ज़िन्दगी का सामना करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने विद्यारथियों को जीवन में सफलता के लिए शुभकामनाएँ भी दीं। उन्होंने विद्यारथियों को आपने चुने हुए क्षेत्र में उामता हासल करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि किसी भी काम प्रती सर्मपण और इमानदारी ही सफलता की चाबी है।

इस मौके डा. परविन्दर सिंह, वाईस-चांसलर ने कहा कि यूनीवरसिटी पेशेवर और सामाजिक नैतिकता और राष्ट्रीय कदरों-कीमतों की भावना के समान के बहुपक्षीय सशियत वाली उच्च गुणवाा, पेशेवर तौर पर तैयार तकनीकी और इंजनियरिंग मैनपावर विकसित करने के लिए वचनबद्ध है। 

उन्होंने आगे कहा कि रयात बाहरा यूनीवर्सिटी ने पिछले सालों दौरान अकादमिक और पाठयक्रम के इलावा अन्य गतीविधियों में भी अपना अलग स्थान बनाया है और ना सिर्फ़ देश के अलग-अलग हिस्सों से बल्कि विदेशों से भी विद्यारथियों को आकर्षित कर रही है। इस दौरान रयात बाहरा यूनीवरसिटी के सभी सीनियर फैकलटी मैंबर भी इस समागम का हिस्सा थे।