5 Dariya News

रवींद्रनाथ टैगोर की क्लासिक "पुरानो शी दिनेर कथा" को आगामी फिल्म

अंशुमान झा और रिद्धि डोगरा अभिनीत लकड़बग्गा में फिर से पेश किया जाएगा

5 Dariya News

मुंबई 04-Aug-2022

अभिनेता अंशुमान झा ने अपने संघर्ष के दिनों को मंच पर थिएटर करते हुए देखा है और इसलिए बहुत सारे साहित्य और शास्त्रीय लोक संगीत से रूबरू हुए। वह फिल्म के उन सभी पहलुओं से जुड़े हुए हैं जिन पर वह काम करते आए है - खासकर संगीत। अब वह अपनी समकालीन कहानियों में शास्त्रीय तत्वों को वापस लाने की कोशिश कर रहे है। 

पिछले साल अपनी LGBTQ+ रिलीज़ 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' में बुल्ले शाह की सदाबहार 'बुल्ला की जाना' का इस्तेमाल करने के बाद, अंशुमन अब अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर 'लकड़बग्गा' में रवींद्रनाथ टैगोर क्लासिक 'पुरानो शी दिनर कथा' का उपयोग कर रहे हैं जिसकी कहानी कोलकाता में स्थापित है। अंशुमन कहते है, "आज हम जिन कहानियों को बुनते हैं, उनमें इन उस्तादों के कार्यों को शामिल करने का यह एक सचेत प्रयास है। 

मुझे लगता है कि कलाकारों के रूप में यह हमारी ज़िम्मेदारी है। टैगोर मेरे लिए एक नायक व्यक्ति हैं। और पुराणो एक परम पसंदीदा है और हमें इसमें मेरी पसंदीदा महिला आवाज़ मिली है। जिसे श्रुति पाठक गाएंगी। यह उनका पहला बंगाली गाना है।" लकड़बग्घा एक पशु केंद्रित, एक्शन थ्रिलर है, जो कोलकाता में कुत्तों के बारे में है। इसमें अंशुमान के अलावा रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहूजा भी हैं।