5 Dariya News

भाजपा की लोक सभा चुनावों को लेकर तैयारियां पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद की अगुवाई में मोहाली से शुरू

वरिष्ठ भाजपा नेताओं की ओर से लोक सभा चुनावों की तैयारियों को लेकर मोहाली में की गई चर्चा

5 Dariya News

मोहाली 03-Aug-2022

वर्ष 2024 में आने वाले लोक सभा चुनावों को लेकर मोहाली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की ओर से तैयारियों शुरू कर दी गई हैं। लोक सभा हलका श्री आंनदपुर साहिब के लिए भाजपा द्वारा प्रभारी नियुक्त किए गए तीक्ष्ण सूद की ओर से बुधवार को मोहाली में भाजपा के प्रदेश महासचिव सुभाष शर्मा की अध्यक्षता में अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। 

इस दौरान आने वाले लोक सभा चुनावों को रणनीति तैयार को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक में मोहाली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के लिए चुनाव लड़ने वाले संजीव वशिष्ट से भी हलके के माहौल के बारे में चर्चा की गई। इस बैठक के दौरान भाजपा नेता बलबीर सिंह सिद्धू, लखविंदर कौर गरचा, बीबी अमनजोत कौर रामूवालिया, सुखविंदर सिंह गोल्डी, अरूण शर्मा, रमेश वर्मा, अशोक झा, तीनों मंडलों के अध्यक्ष तथा अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

भाजपा की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का किया आहवान

बैठक के दौरान श्री आंनदपुर साहिब के प्रभारी तीक्ष्ण सूद ने सभी भाजपा नेताओं से आहवान किया कि वो आने वाले 2024 में लोक सभा चुनावों को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दें और अभी से ही लोगों के साथ मुलाकात कर तथा घर-घर तक भाजपा की नीतियों तथा उलब्धियों को पहुंचाने का काम शुरू कर दिया जाए। ताकि चुनाव आने तक लोगों भाजपा की लोक भलाई स्कीमों के बारे में अच्छे से ज्ञान हो जाए। साथ ही उन्हें दूसरी पार्टियां भ्रमित ना कर सकें।

हर घर तिंरगा मुहिम के तहत जिले में बांटे जाएंगे 5 लाख राष्ट्रिय झंडे

भाजपा के स्टेट कार्यकारनी सदस्य संजीव वशिष्ट ने बताया कि 15 अगस्त आजादी दिवस पर आजादी के 75वें महाउत्सव पर जिले में भाजपा की ओर से 5 लाख तिरंगा झंडा बांटने का लक्ष्य रखा गया है। ऐसा इसलिए किया गया जा रहा है क ताकि लोगों के दिलों में देश भक्ति की भावना जो जगाया जा सके। इसके अलावा उन्होंने लोगों से इस मुहिम के साथ जुड़कर अपने-अपने घर में 15 अगस्त को तिरंगा झंडा फहराने की अपील भी की है।