5 Dariya News

'Jhalak Dikhhla Jaa 10' में घायल शुभांगी अत्रे की जगह लेंगी शिल्पा शिंदे

5 Dariya News

मुंबई 30-Jul-2022

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो 'झलक दिखला जा' के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं, ने अपनी चोट के कारण शो से बाहर हो गई हैं। अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम 'भाबीजी घर पर है' में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी। 

अब शिल्पा शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में 'बिग बॉस 11' भी जीत चुकी हैं। संयोग से शुभांगी और शिल्पा कई बार एक-दूसरे को रिप्लेस कर चुके हैं। लोकप्रिय नाटक 'चिड़िया घर' में भी शुभांगी ने कोयल की भूमिका के लिए शिल्पा की जगह ली थी। 

Actress #ShubhangiAtre who was all set to participate in the upcoming season of '#JhalakDikhhlaJaa' has opted out from the show due to her injury, and is now being replaced by #ShilpaShinde.https://t.co/KqitrSytcE

— India TV (@indiatvnews) July 30, 2022

शुभांगी ने पहले मीडिया से कहा था, "मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है। मैंने एक डॉक्टर को दिखाया, जिसने तीन दिन के आराम की सलाह दी और दर्द निवारक और अन्य दवाएं दी हैं। उन्होंने मुझे बेहद सतर्क रहने और कभी न उठाने की सलाह दी।"