5 Dariya News

एमपीपी अमरजोत संधू द्वारा पवन दीवान का सम्मान

दोनों देशों में अच्छे सम्बंध कायम करने हेतु किए प्रयासों के लिए सराहा

5 Dariya News

लुधियाना/ ब्राम्पटन 29-Jul-2022

पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पवन दीवान को भारत और कनाडा के मध्य अच्छे संबंध कायम करने व आपसी भाईचारा मजबूत हेतु किए गए प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया है। जिन्हें यह सम्मान ब्राम्पटन वेस्ट के मेंबर ऑफ प्रोविंशियल पार्लियामेंट अमरजोत संधू द्वारा विशेष तौर पर आयोजित एक समारोह के दौरान दिया गया।

गौरतलब है कि पवन दीवान द्वारा एनआरआई भाईचारे से जुड़ी समस्याओं के हल करवाने और दोनों देशों में अच्छे दोस्ताना संबंध कायम करने हेतु लगातार काम किया जाता रहा है, जो इन दिनों कनाडा के दौरे पर हैं। इस अवसर पर एमपीपी अमरजोत संधू द्वारा जहां उनका कनाडा आने पर स्वागत किया। वहीं पर, उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों को भी सराहा।

जिनका ब्राम्पटन नार्थ के एमपीपी ग्राहम मैकग्रेगर ने भी उंटारी ओ आने पर स्वागत किया। वहीं पर, इस सम्मान के लिए धन्यवाद प्रकट करते हुए पवन दीवान ने कहा कि हमेशा से उनका उद्देश्य रहा है कि विदेशों में बसने वाला एनआरआई भाईचारा पंजाब में अपनी मिट्टी से जुड़ा रहे और पंजाब आने पर उन्हें कोई परेशानी ना हो। वह यह कार्य भविष्य में भी जारी रखेंगे।

इस समारोह का आयोजन जसपाल ग्रेवाल द्वारा किया गया था। जहां अन्य के अलावा, गुरदेव सिंह गिल, हरदम सिंह मांगट, सन्नी धालीवाल, बलजिंदर सिंह लैलना, अमरप्रीत औलख, परमिंदर ढिल्लों, जरनैल सिंह गरेवाल, गुरदीप झज्ज, पिंटा बराड़, पंकज गुप्ता भी मौजूद रहे।