5 Dariya News

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य को चंडीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

शहीद भगत सिंह को आतकवादी बताने वाले सांसद सिमरनजीत मांन को गिरफ्तार करने को लेकर राजभवन पर वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में विशाल प्रदर्शन

5 Dariya News

चंडीगढ़ 28-Jul-2022

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज फ्रंट के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं सहित चंडीगढ़ में हरियाणा राजभवन पर धरना देने आए थे जहां उन्हें चंडीगढ़ पुलिस ने साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया और सेक्टर 3 थाना ले गए। इससे पूर्व वीरेश शांडिल्य अपने साथियों सहित घोषित कार्यक्रम के तहत शहीद-ए-आजम भगत सिंह को आतंकी बताने वाले सांसद सिमरनजीत सिंह मान के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने व करनाल पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की माग को लेकर धरना देने गए जहां उन्होंने व उनके साथियों ने भगत सिंह के चित्र, भारत माता के चित्र व भारतीय तिरंगे उठा रखे थे और उनके हाथों में खालिस्तानी व जरनैल सिंह भिंडरवाला समर्थक सिमरनजीत मान को गिरफ्तार करने की तख्तियां उठा रखी थी ।

शांडिल्य ने हरियाणा राजभवन के नजदीक पत्रकारो को कहा कि खुद सिमरनजीत मान आतंकवादी है, तिरगा व संविधान विरोधी है और करनाल की व हरियाणा की शांति भंग करने के लिए सांसद बनते ही सिमरनजीत सिंह मान ने 132 करोड़ लोगों के पूजनीय व आइकॉन भगत सिंह को आतकवादी बताया और 16 जुलाई को करनाल के एसपी गंगा राम पुनिया को भगत सिंह को आतंकवादी बताने पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने सिमरनजीत मान के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का केस व शहीद भगत सिंह का अपमान करने पर केस दर्ज करने को लेकर शिकायत दी जब एसपी करनाल ने एफआईआर दर्ज नही की तो वह आईजी करनाल सतेंद्र गुप्ता को मिले लेकिन एसपी करनाल ने आईजी की बात भी नही सुनी और भगत सिंह को आतकवादी बताने वालों को सरक्षण देने का काम किया।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उन्होंने 26 जुलाई को करनाल पुलिस को अल्टीमेटम दिया था कि यदि 27 जुलाई रात तक सिमरनजीत मान के खिलाफ केस दर्ज न हुआ तो वो राजभवन हरियाणा के बाहर धरना देंगे लेकिन आज उनके संगठन के सैंकड़ो लोग राजभवन गए लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने भगत सिंह की शहादत को हवा में उड़ाते हुए वीरेश शांडिल्य को समर्थकों सहित गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद शांडिल्य ने मीडिया को कहा कि वो जब तक सिमरनजीत मान जो खुद  आतकवादी से कम नही ओर पाकिस्तान व आईएसआई का एजेंट है क्योंकि खलिस्तानी मुहिम पाकिस्तान से चल रही है। उन्होंने कहा कि जिस भगत सिंह ने अंग्रेजी हकूमत की जड़ें हिलाते हुए 23 साल की उम्र में फांसी के फंदे को चूमा उस भगत सिंह को आतंकवादी कहने वाला सिमरनजीत मान को गिरफ्तार नही किया गया बल्कि भगत सिंह की सोच पर पहरा देने वाले एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य व उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर भगत सिंह की कुर्बानी को केंद्र सरकार ने भी अनदेखा कर दिया । 

लेकिन शांडिल्य ने कहा व भगत सिंह को आतंकवादी बताने वाले खलिस्तानी समर्थक व देश की शांति भंग करने वाले सिमरनजीत मान को जेल तक भिजवा कर दम लेंगे। उन्होंने कहा कि जो आज चंडीगढ़ पुलिस ने भगत सिंह को आतकवादी बताने पर जो चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें व उनके साथियों को गिरफ्तार किया इस बात को लेकर वह गृह मंत्री अमित शाह व गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को मिलेंगे की जिन शहीदों ने देश को आजादी दी उन्हें आतकवादी बताने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग किस कानून के तहत गलत है । शांडिल्य ने कहा मान को लेकर पूरे देश मे जनांदोलन छेड़ेंगे और पूरे देश व सांसद सिमरनजीत मान के पुतले जलायेगे। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने कहा कि आज भगवंत मान भी चुप्पी साधे हुए हैं जबकि उन्होंने भगत सिंह के गांव खटकड़कलां में सीएम पंजाब की शपथ ली थी और सरकारी दफ्तरों में भगत सिंह की फोटो लगाने के आदेश दिए उसी भगत सिंह को आतकवादी बताने वाले सिमरनजीत मान जो भगवंत मान के गृह जिला के सांसद हैं

 आज तक गिरफ्तार नही किया उन्होंने कहा उनका संगठन मिट जाएगा पर सिमरनजीत मान जब तक जेल नही जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा अब वो जल्द दिल्ली अमित शाह को मिलेंगे व चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी व पंजाब के राज्यपाल जो चंडीगढ़ के प्रशासक हैं उन्हें मिल शिकायत देंगे कि चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें भगत सिंह को आतकवादी बताने वाले सिमरनजीत मान के खिलाफ राजभवन पर प्रदर्शन करने से रोका व गिरफ्तार किया जो शहीदों की सोच का हिंदुस्तान नही नही  रहा। उन्होंने कहा की उनके एन्टी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने पुनः हरियाणा राज्यपाल से समय मांगा और कहा कि करनाल पुलिस के खिलाफ करवाई की जाए और भगत सिंह को आतकवादी बताने वालों को सरक्षण देने वाले एसपी करनाल को सस्पेंड किया जाए। 

इस मौके पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के हरियाणा प्रधान कुलवंत सिंह मानकपुर, चंडीगढ़ प्रभारी जसमीत जस्सी, समाज सेवी , संजीव खन्ना, गौरव गोयल, सुभाष राणा, रमेश कुटेल, राममेहर शर्मा, रोहित शर्मा,  पूर्व  पार्षद ओम शुक्ला, शिव रंजन आजाद , साहिल वैद, अनीश आहूजा,  एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया करनाल के प्रभारी सचिन शर्मा,  सुरेंदर पाल केके,  सुरेश शर्मा, अंकुश उप्पल,चीनू गोयल, लखविंदर सिंह साधापुर, अशोक अग्रवाल, अश्वनी गोयल, मदन भारद्वाज, कमल, सहित भारी तादाद में फ्रंट के नेता माजूद थे। चंडीगढ़ पुलिस राजभवन से वीरेश शांडिल्य उनके समर्थको को प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार कर बस में बिठा सेक्टर 3 थाना ले गए जहाँ उन्हें 4 घंटे रख रिहा कर दिया । इस मौके पर वीरेश शांडिल्य समर्थक वकीलों का थाना में जमावड़ा लग गया इस मौके पर एडवोकेट विशाल गर्ग नरवाना, एडवोकेट वासु रंजन, एडवोकेट गुरप्रीत सिंह , एड्वोकेट प्रथम सेठी, एडवोकेट अर्जुन लखनपाल व एडवोकेट सागर शर्मा सेक्टर 3 थाना में आए व वीरेश शांडिल्य की गिरफ्तारी का विरोध किया ।