5 Dariya News

दक्षिण अफ्रीका की पूर्व सलामी बल्लेबाज लिजेल ली होबार्ट हरिकेंस में हुईं शामिल

5 Dariya News

होबार्ट 28-Jul-2022

दक्षिण अफ्रीका की पूर्व सलामी बल्लेबाज लिजेल ली ने गुरुवार को महिला बिग बैश लीग के आगामी सत्र में होबार्ट हरिकेंस के साथ करार किया है। 2020-21 सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स में जाने से पहले, होबार्ट अब चार सीजन में उनका तीसरा अलग डब्ल्यूबीबीएल क्लब है। 

बायो-बबल थकान के कारण वह पिछले साल के डब्ल्यूबीबीएल में शामिल नहीं हुई थीं। लिजेल ने अब तक खेले गए 53 डब्ल्यूबीबीएल मैचों में 124.86 की स्ट्राइक रेट से 1361 रन बनाए हैं, जिसमें 207 चौके और 53 छक्के शामिल हैं। 

लिजेल ने कहा, "मैं डब्ल्यूबीबीएल 8 के लिए हरिकेंस में शामिल होकर बहुत उत्साहित हूं। कुछ लोगों को पता है कि मैं मूल रूप से पिछले साल हरिकेंस में शामिल होने वाली थीं, लेकिन मेरी पारिवारिक परिस्थितियों, अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं और बायो बबल थकान के कारण ऐसा नहीं हो सका।

"उन्होंने आगे कहा, "मेरे अच्छे दोस्त और दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथी, मिग्नॉन (डु प्रीज) ने कहा कि उन्होंने वास्तव में पिछले सीजन में हरिकेंस के माहौल में अपने समय का आनंद लिया। उन्होंने कोच सल्लियन ब्रिग्स के साथ काफी बातचीत की।

"जुलाई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास लेने से पहले, लिजेल ने 82 टी20 और 100 वनडे मैचों के साथ-साथ दो टेस्ट मैचों में दक्षिण अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया। ली ने टी20 में 110.61 के स्ट्राइक रेट से 1896 रन बनाए हैं, जो प्रोटियाज के लिए अग्रणी रन स्कोरर रही हैं।