5 Dariya News

'नेवर हैव आई एवर 3' से अभिनय की शुरूआत करेंगे रीज विदरस्पून के बेटे डीकन

5 Dariya News

लॉस एंजिल्स 28-Jul-2022

हॉलीवुड स्टार रीज विदरस्पून और रयान फिलिप 18 वर्षीय संगीतकार बेटे डीकॉन फिलिप हिट नेटफ्लिक्स कॉमेडी 'नेवर हैव आई एवर' सीजन 3 के अंतिम सीजन में अभिनय की शुरूआत करेंगे। पीपुल रिपोर्ट के अनुसार, वह देवी विश्वकुमार (मैत्रेयी रामकृष्णन) की कक्षा में एक नवागंतुक पार्कर के रूप में अतिथि भूमिका निभाएंगे। 

नेटफ्लिक्स की एक विज्ञप्ति के अनुसार, पार्कर एक अमीर निजी स्कूल की प्रतिद्वंद्वी वाद-विवाद टीम का सदस्य है। मिंडी कलिंग और लैंग फिशर द्वारा निर्मित 'नेवर हैव आई एवर', जिसका अप्रैल 2020 में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ, भारतीय अमेरिकी किशोरी देवी का अनुसरण करती है क्योंकि वह हाई स्कूल जीवन के उतार-चढ़ाव को नेविगेट करती है। 

देवी और पैक्सटन हॉल-योशिदा (डैरेन बार्नेट) ने शो के पहले दो सीजन के लंबे प्रेम त्रिकोण को समाप्त कर दिया, पिछले सीजन के अंत में इसे आधिकारिक बना दिया और अब उन्हें लोगों के अनुसार अपने सहपाठियों की प्रतिक्रियाओं से निपटना होगा। बुधवार को रिलीज हुए सीजन 3 के ट्रेलर में, देवी और पैक्सटन शर्मन ओक्स हाई के हॉल में हाथ में हाथ डाले टहलते दिखते हैं, जो उनके सहपाठियों के लिए निराशा और ईष्र्या का कारण है। 

पिछले मार्च में, 'नेवर हैव आई एवर' को दो और सीजन के लिए नवीनीकृत किया गया था, चौथे सीजन के समापन के साथ नेटफ्लिक्स सीरीज रन 2023 में रिलीज होने का अनुमान है। 43 वर्षीय मिंडी ने बाद में कहा कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि चार सीजन के बाद श्रृंखला समाप्त होना सबसे अच्छा है। कलिंग ने अप्रैल में एंटरटेनमेंट टुनाइट साक्षात्कार में कहा, "हाई स्कूल शो के लिए चार सीजन ऐसा लगा जैसे यह समझ में आता है।"'नेवर हैव आई एवर' के सीजन 3 का प्रीमियर 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा।