5 Dariya News

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आक्रामक रवैया बरकरार रखेगी टीम : आदिल राशिद

5 Dariya News

ब्रिस्टॉल 27-Jul-2022

लेग स्पिनर आदिल राशिद ने कहा कि इंग्लैंड दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार से ब्रिस्टल में शुरू होने वाली टी20 सीरीज से पहले अपनी आक्रामक मानसिकता और रवैया बरकरार रखेगा। तीन मैचों की सीरीज मुख्य कोच मैथ्यू मोट और कप्तान जोस बटलर के लिए यह देखने का एक और मौका होगा कि अक्टूबर और नवंबर में पुरुष टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की उड़ान के लिए कौन होगा। 

हम क्यों बदलेंगे? मुझे लगता है कि हमने पिछले सात या आठ वर्षों में अच्छा प्रदर्शन किया है, हमने 50 ओवरों और टी20 में अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे लगता है कि हम वही करते रहेंगे जो हम करते आ रहे हैं। यह टीम में हर किसी के लिए एक महत्वपूर्ण समय है, हमारे पास अभी तीन गेम आ रहे हैं और हम विश्व कप में खेलने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

लेकिन मुझे लगता है कि सबसे पहली चीज है और हमें यहां एक खेल मिला है और हमें अपना व्यवसाय संभालना है। क्रिकेट में कभी आप जीतते हैं और कभी आप हारते हैं। लेकिन अगर हम अपनी मानसिकता बनाए रखते हैं तो मुझे यकीन है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। राशिद ने स्कोई स्पोर्ट्स में कहा, "यदि आपके पास वह मानसिकता है और आप उस आक्रामकता के साथ खेल रहे हैं और आप इसके लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं, तो मुझे लगता है कि हम एक अच्छी जगह पर खड़े हैं।

"राशिद जुलाई में मक्का की हज यात्रा करने के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से चूक गए थे। उन्होंने स्वीकार किया कि विश्व कप की राह पर इंग्लैंड की टी20 टीम में जगह बनाने के लिए मेरी जगह मौजूद है। राशिद ने आखिरी बार 2019 में एक टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने खुलासा किया कि अप्रैल में टीम में वापसी के बाद रेड-बॉल के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से संक्षेप में बात की थी, लेकिन उन्होंने कहा कि उनका ध्यान अभी भी सफेद गेंद वाले क्रिकेट पर है।