5 Dariya News

SC के वकील के घर आया लेटर- अल्लाह का पैगाम है विनीत जिंदल, जल्द ही तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे

Supreme Court के वकील Vineet Jindal को मिली जान से मारने की धमकी.. घर में लेटर फेंका जिसमें लिखा था- सर तन से जुदा होगा

5 Dariya News

नई दिल्ली 27-Jul-2022

उदयपुर हिंसा के बाद सर तन से जुदा वाली धमकियां काफी मिलने लगी है। इस बार धमकी सुप्रीम कोर्ट के वकील को मिली है। सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को अज्ञात व्यक्ति ने पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। पत्र में लिखा है कि 'सिर तन से जुदा होगा'।  

जिंदल ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में जिंदल ने अपने और परिवार की जान को खतरा बताया है। दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनीत ने पिछले दिनों हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए अजमेर दरगाह से जुड़े सरवर चिश्ती के बेटे आदिल चिश्ती के खिलाफ पुलिस को शिकायत की थी। 

Also read:- Nupur Sharma का समर्थन करने वाले वकील के घर के बाहर लगे ‘सर तन से जुदा’ करने के पोस्टर

धमकी भरा पत्र मिलने की जानकारी जिंदल ने मंगलवार रात ट्वीट कर दी। वकील जिंदल को पहले भी देश और विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। जिंदल ने कहा कि जिहादियों ने मेरा भी सिर तन से जुदा करने की धमकी दी है। मेरे घर पर पत्र भेजा गया। मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है। 

Also read:- PAK महिला एजेंट ने ऐसा फंसाया... भारत के सारे गोपनीय दस्तावेज Pakistan को दे बैठा सेना का जवान

यह बात पहले ही दिल्ली पुलिस मान चुकी है। दिल्ली पुलिस के आयुक्त व उत्तर पश्चिम दिल्ली के उपायुक्त से आग्रह है कि इस पर कार्रवाई करें। उन्होंने ट्वीट के साथ एक कागज भी शेयर किया है जिस पर लिखा है, ''अल्लाह का पैगाम है विनीत जिंदल तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्द ही।

Also read:- बंगाल में मुस्लिम बच्ची को डांटने पर लोगों ने अध्यापिका को बेरहमी से पीटा,कपड़े भी फाड़ डाले

जिंदल ने पिछले दिनों अजमेर दरगाह से जुड़े खादिम आदिल चिश्ती के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। माना जा रहा है कि इसी कारण उन्हें धमकी दी गई। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिंदल का आरोप है कि उन्हें पहले भी देश व विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। जिंदल का कहना है कि मेरे घर पर CCTV कैमरा लगा है, लेकिन ये लेटर जिसने भी फेंका का उसका चेहरा कैमरे में नहीं दिख पाया।