5 Dariya News

हॉलीवुड स्टार एश्टन कचर नेटफ्लिक्स पर अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार

5 Dariya News

लॉस एंजिल्स 26-Jul-2022

हॉलीवुड स्टार एश्टन कचर नेटफ्लिक्स पर 'दैट 70' का शो' के स्पिनऑफ के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक 'दैट 90'का शो' है। एश्टन कचर ने सोमवार शाम लॉस एंजिल्स के एक होटल में 'वेंजिएंस' के रेड कार्पेट प्रीमियर में वैरायटी के कार्सन बर्टन को बताया, "सेट पर वापस आना वास्तव में यादों को ताजा करने वाला था, ये वही लोग हैं जिन्होंने 70 के दशक का शो बनाया, इसलिए यह बहुत विचित्र था।

"एश्टन कचर ने आगे बताया कि, वह और उनकी पत्नी, उनकी 'दैट 70'का शो' की सह-कलाकार मिला कुनिस ने महसूस किया कि वापसी करना सही फैसला था। एश्टन कचर ने आगे कहा, "हम जो भी हैं, उस शो के कारण हैं, तो चलो बस वापस जाएं और इसे करें। 

हम अभी वापस गए और एक हफ्ते तक मस्ती की। यह बहुत मजेदार था।"एश्टन कचर ने 90 के दशक की नई श्रृंखला के बारे में कुछ उत्साहजनक शब्द भी दिए, "यह वास्तव में मजेदार है। नया कलाकार अभूतपूर्व है। 

90 के दशक का शो एरिक (टॉपर ग्रेस) और डोना (लौरा प्रेपोन) की बेटी लीया फॉर्मन (कैली हैवरडा) का अनुसरण करने के लिए तैयार है क्योंकि वह गर्मियों के लिए अपने दादा-दादी से मिलने जाती है।"कर्टवुड स्मिथ और डेबरा जो रूप एक बार फिर रेड और किट्टी की भूमिका निभाने के लिए लौट रहे हैं। एश्टन कचर नई श्रृंखला के लिए अतिथि भूमिका में माइकल केल्सो के अपने चरित्र को फिर से निभाएंगे।