5 Dariya News

एक्सप्रेस-वे बनाने में हुई लूट : अखिलेश यादव

5 Dariya News

कन्नौज 25-Jul-2022

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर सरकार पर हमला बोला और कहा कि एक्सप्रेस-वे में लूट हुई है, बल्कि डकैती हुई है। कन्नौज जिले के तिर्वा में अखिलेश यादव सपा नेता कंचन कन्नौजिया के पुत्र को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया। 

अखिलेश यादव ने कहा कि बड़े-बड़े नेता आए और बड़े-बड़े गड्ढे हो गए। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे में लूट हुई है, बल्कि डकैती हुई है और इसके लिए तो कुछ और शब्द भी इस्तेमाल किए जा सकते हैं। पूरे प्रदेश में मेडिकल कॉलेज खोले जाने के सरकार के दावे पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा है कि सरकार जनता के हित में नहीं बल्कि अपने हित के लिए काम कर रही है। 

कैंसर से लोगों की जान जा रही हैं और सरकार के बाद इलाज के इंतजाम नहीं है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कैंसर की बीमारी बढ़ती जा रही। पूरे प्रदेश में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा। इसके लिए भाजपा सरकार के पास कोई इंतजाम नहीं है। सरकार जनता के हित में नहीं, बल्कि अपने हित के लिए काम कर रही है। कन्नौज में सपा सरकार में कैंसर का अत्याधुनिक अस्पताल बनाकर तैयार कराया, उसे प्रदेश सरकार अबतक शुरू नहीं करा सकी है। 

इससे लोगों की जान जा रही है, यूपी सरकार के पास इलाज के इंतजाम नहीं हैं। कहा कि भाजपा की पांच साल की सरकार निकल गई, डॉक्टर नहीं तैनात हो पाए। मेडिकल कॉलेज के संचालन को बजट न देने का आरोप भी उन्होंने सरकार पर लगाया। कहा कि पता करना चाहिए कि सरकार आखिर पैसा कहां ले जा रही है।