5 Dariya News

कर्मचारी राज्य बीमा निगम, लुधियाना द्वारा ‘आज़ादी के अमृत महोत्सव’ के उपलक्ष्य में चिकित्सा एवं जागरूकता कैंप लगाया गया

5 Dariya News

लुधियाना 25-Jul-2022

कर्मचारी राज्य बीमा निगम द्वारा भारत की आज़ादी के 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में देश के सभी क्षेत्रों में एक वर्ष तक प्रत्येक माह में चिकित्सा एवं जागरूकता शिविर  लगाया जा रहा है। इसी उपलक्ष्य में निगम के उप क्षेत्रीय कार्यालय लुधियाना द्वारा दिनांक 22.07.2022 को M/s  FMI Limited, जी.टी रोड, दोराहा, लुधियाना में उप-क्षेत्रीय कार्यालय ,कर्मचारी राज्य बीमा निगम व आदर्श अस्पताल, लुधियाना व ईएसआई डिस्पेंसरी सं. 10,लुधियाना के सहयोग से जागरूकता व चिकित्सा कैंप का आयोजन किया गया। शिविर में 466 कर्मचारियों का हेल्थ चेकअप किया गया व आवश्यकता अनुसार दवाइयाँ भी दी गई। 

साथ ही बीमित व्यक्तियों को ईएसआईसी के विभिन्न हितलाभों के साथ-साथ नवीनतम योजनाओ के बारे में विस्तारपूर्वक बताया गया। शिविर में श्री संदीप सलूजा (सामाजिक सुरक्षा अधिकारी), श्रीमती आकांक्षा रहेजा (सामाजिक सुरक्षा अधिकारी) के साथ डॉ. रवि चंद (मेडिकल ऑफिसर), डॉ. गगनदीप (मेडिकल ऑफिसर) व उनकी चिकित्सा टीम ने भाग लिया।  M/s FMI Limited की मैनेजमेंट द्वारा कर्मचारी राज्य बीमा निगम के इस प्रयास को सराहा गया। 

श्री सुनील चौधरी (HR Manager), M/s FMI Limited ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन कर्मचारी राज्य बीमा निगम की एक अच्छी पहल है जिससे नियोजक तथा बीमित व्यक्ति सेहत जाँच के साथ साथ निगम की विभिन्न योजनाओं के प्रति जागरूक होंगे ताकि विकट परिस्थिति में परेशानी का सामना न करना पड़े, उन्होने कर्मचारी राज्य बीमा निगम के अधिकारियों एवं चिकित्सकों की टीम का धन्यवाद किया।