5 Dariya News

मुंबई पुलिस ने कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ दर्ज किया मामला

5 Dariya News

मुंबई 25-Jul-2022

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल द्वारा उनकी ब्रिटिश पत्नी अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कथित तौर पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। एक अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। 

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन द्वारा सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने और 39 वर्षीय कैटरीना का पीछा करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है। अधिकारी ने कहा कि, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत याचिका दायर की है और मामले की जांच कर रही है। 

Maharashtra | Police register a case against an unidentified man and initiate an investigation for allegedly giving life threats to actors Katrina Kaif and Vicky Kaushal through social media. Case registered at Santacruz Police Station: Mumbai Police

(File photos) pic.twitter.com/hQTaTMnB9a

— ANI (@ANI) July 25, 2022

ज्ञात हो कि यह जोड़ा हाल ही में 16 जुलाई को कैटरीना का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गया था और उन्होंने अपनी छुट्टियों की यादें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिसके बाद उन्हें गंभीर धमकी दी गई थी। यह घटनाक्रम बमुश्किल एक महीने बाद आया है जब मेगा-स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी मूसेवाला गिरोह से जुड़े कुछ गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकी मिली थी। 

जहां पुलिस ने पिता-पुत्र सेलेब की जोड़ी के लिए सुरक्षा बढ़ा दी है, वहीं सलमान कथित तौर पर बंदूक लाइसेंस की मांग कर रहे हैं, लेकिन पुलिस ने इन बातों का खंडन किया है।