5 Dariya News

कांग्रेस पर भड़की ईरानी: बोली-मेरी बेटी कॉलेज जाती है, Bar नहीं चलाती..सबको कोर्ट में देख लूंगी

Congress प्रवक्ता Pawan Khera ने Smriti Irani की बेटी Joyce Irani पर शराब का फर्जी लाइसेंस बनाने के आरोप लगाए थे

5 Dariya News

नई दिल्ली 23-Jul-2022

बेटी के नाम पर बढ़ते विवाद को लेकर Smriti Irani ने अब कांग्रेस पर हमला बोल दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के आरोप पर जबाव देते हुए ईरानी ने कहा कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ाई करती है और वह कोई बार नहीं चलती है। आपको बता दें कि इससे पहले पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया था कि स्मृति ईरानी की बेटी बार चलाती हैं।

इस बात को लेकर अब Smriti Irani गुस्से में है। खबर है कि आज शाम तक जयराम रमेश और पवन खेड़ा को कानूनी नोटिस भेजा जाएगा। इसके अलावा ईरानी कांग्रेस महिला अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा के खिलाफ भी कानूनी नोटिस भेजेगी।

Smriti Irani ने कहा कि 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है। उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से Rahul Gandhi के खिलाफ चुनाव लड़ा और राहुल गांधी को एक बार हराया भी।

ईरानी ने कहा कि आज अपनी एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया, वो राजनीति में नहीं है और एक साधारण कॉलेज स्टूडेंट के रूप में अपना जीवन बिता रही है। पवन खेड़ा ने ये कहा कि मेरी बेटी को कारण बताओ नोटिस दिया गया और अपने हाथ में 2 कागज दिखाए। मैं आज पूछना चाहती हूं कि इन कागजों में मेरी बेटी का नाम कहां है? मैं अब सबको कोर्ट में देखूंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मृति ईरानी की बेटी Joyce Irani को उनके गोवा  के एक रेस्तरां के लिए मृत व्यक्ति के नाम पर शराब का लाइसेंस लेने के मामले में नोटिस जारी किया गया है। खबर है कि उन्होंने अपने कैफे सिली सोल्स कैफे एंड बार के लिए शराब का लाइसेंस ऐसे शख्स के नाम पर मांगा था, जिसकी एक साल पहले ही मौत हो चुकी है। उस व्यक्ति का नाम एंथनी डिगामा है।

द वायर की रिपोटे के मुताबिक गोवा में Smriti Irani की बेटी जोइश ईरानी द्वारा चलाए जा रहे रेस्टोरेंट में शराब के लिए लाइसेंस फर्जी आधार पर लिया गया था। इसके लिए गोवा के एक्साइज कमिश्नर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। स्मृति की बेटी पर आरोप है कि उन्होंने जिस व्यक्ति के नाम पर शराब का लाइसेंस बनवाया था, उसकी मौत 2021 में ही हो गई थी। वहीं अब स्मृति ईरानी ने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है।