5 Dariya News

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन भारत स्थानांतरित

5 Dariya News

नई दिल्ली 23-Jul-2022

वैश्विक टी20 लीग लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने शनिवार को दूसरे सत्र को ओमान से भारत स्थानांतरित करने की घोषणा की। एक बयान में कहा गया है, "खेल के दिग्गजों के लिए भारत में विशाल प्रशंसक आधार और भारत से प्राप्त पहले सीजन की प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए, एलएलसी ने सितंबर 2022 में आगामी सीजन के लिए आधार को भारत में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है।

"सीजन दो के दौरान, लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने वाले खेल के 110 से अधिक दिग्गजों के साथ और अधिक उत्साह बढ़ाएगा। 20 सितंबर 2022 से शुरू हो रही लीग के लिए क्रिकेट मैदान तय किए जा रहे हैं। 

नौ से अधिक देशों के क्रिकेट दिग्गज इसमें भाग लेंगे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, "हमें भारत में श्रृंखला आयोजित करने के लिए प्रशंसकों से लगातार अनुरोध प्राप्त हो रहे हैं और हम लीजेंड्स लीग के दूसरे सत्र को घर वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। 

हमारे यहां सबसे अधिक क्रिकेट प्रशंसक हैं। भारत में पहले सीजन में भारत से अधिकतम दर्शकों की संख्या थी, उसके बाद पाकिस्तान और श्रीलंका के बाद बाकी दुनिया का स्थान था।"उन्होंने कहा, "हम अपने दर्शकों और क्रिकेट के प्रति उत्साही लोगों को बेहतर अनुभव देने की उम्मीद करते हैं। 

हमें यकीन है कि क्रिकेट प्रशंसक हमारे आधार को भारत में स्थानांतरित करने के हमारे फैसले से खुश होंगे क्योंकि लाइव क्रिकेट देखने के उत्साह का मुकाबला नहीं किया जा सकता है।"