5 Dariya News

'हिट 2' की फाइनल शूटिंग में शामिल होने से पहले ब्रेक लेंगे आदिवी शेष

5 Dariya News

चेन्नई 23-Jul-2022

मेजर फिल्म अभिनेता आदिवी शेष ने कहा है कि वह अपनी आगामी तेलुगु फिल्म 'हिट 2' के अंतिम शेड्यूल में शामिल होने से पहले एक संक्षिप्त ब्रेक लेने का इरादा रखते हैं। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक बयान में, आदिवी शेष ने कहा, "नमस्ते, सबसे पहले, 'मेजर' को एक असाधारण सफलता बनाने के लिए धन्यवाद। 

यह वास्तव में एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।""मैं 'मेजर' की रिलीज के ठीक बाद 'हिट 2' पर वापस आने वाला था और शूटिंग का आखिरी शेड्यूल पूरा करने वाला था। हालाँकि, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी को दुनिया के कोने-कोने तक ले जाने की मेरी अडिग प्रतिबद्धता के कारण, मैं शारीरिक और भावनात्मक रूप से थक गया हूं।"

"इसलिए मैंने नैचुरल स्टार नानी और डॉ. शैलेश से एक ब्रेक के लिए अनुरोध किया था, इससे पहले कि मैं वापस आ सकूं और 'हिट 2' के अंतिम शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर सकूं, जिस पर उन्होंने सहमति व्यक्त की है।"

"हम आपको बहुत जल्द 'हिट 2' की धमाकेदार रिलीज के बारे में अपडेट देंगे। समझने के लिए धन्यवाद। साभार, आदिवी शेष।"डॉ. शैलेश कोलानु द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण प्रशांति टिपिरनेनी द्वारा किया जा रहा है और अभिनेता नानी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।