5 Dariya News

रिलीज से पहले कंगना की फिल्म इमरजेंसी ने लाया तूफान: घबराई कांग्रेस बोली- ये तो BJP की एजेंट है

फिल्म Emergency में पूर्व प्रधानमंत्री Indira Gandhi का किरदार निभा रही हैं Kangana Ranaut. खूब हो रही तारीफ

5 Dariya News

भोपाल 23-Jul-2022

एक्ट्रेस Kangana Ranaut को अगर बवाल गर्ल कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। पहले फिल्म मणिकर्णिका पर पर बवाल हुआ और अब उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी पर विवाद छिड़ गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री Indira Gandhi का किरदार निभा रही हैं। वहीं इस फिल्म को भी कंगना ही डायरेक्ट कर रही है। 

अब कांग्रेस ने इस फिर को लेकर बवाल शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि इस फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी की इमेज खराब करने की कोशिश की गई है। कांग्रेस ने साफ शब्दों में कहा है कि फिल्म रिलीज किए जाने से पहले उन्हें दिखाई जाए।

देखिए फिल्म इमरजेंसी का टीजर-

#Emergency first glimpse teaser 👇#KanganaRanaut @ManikarnikaFP @nishantpitti#AkshtRanaut @writish @gvprakash @manojmuntashirpic.twitter.com/Y86y9ta8Lq

— BINGED (@Binged_) July 14, 2022

आपको बात दें कि  कुछ दिन पहले ही Kangana Ranaut ने Emergency फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसमें कंगना को इंदिरा गांधी के किरदार में खूब सराहा गया। टीजर की भी खूब तारीफें हुईं। लेकिन इस फिल्म पर मध्य प्रदेश में सवाल उठने लगे हैं। भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक MP की Congress मीडिया डिपार्टमेंट की वाइस प्रेजिडेंट संगीता शर्मा ने कंगना रनौत को BJP की एजेंट बताया। साथ ही कहा कि कंगना ने बीजेपी के कहने पर ही इंदिरा गांधी का रोल किया है ताकि वह उनकी इमेज खराब कर सकें। 

फिल्म में किस पहेलू पर प्रकाश डाला गया है इस बात की अभी जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि इमरजेंसी में ऑपरेशन ब्लू स्टार और 1975 से 1977 तक लगी इमरजेंसी की कहानी दिखाई जाएगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। वहीं मध्यप्रदेश के बीजेपी स्पीकर राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस घबराई हुई है, इसलिए वो फिल्म को लेकर बवाल कर रही है।