5 Dariya News

रवि किशन- जनसंख्या बिल जरूरी, लोग बोले- 4 औलादों के बाद आई अक्लमंदी, बाकी इंडिया करा ले नसबंदी

Population Control के लिए बिल लाने की तैयारी में बीजेपी सांसद Ravi Kishan. पड़ गए लेने के देने

5 Dariya News

22-Jul-2022

BJP सांसद Ravi Kishan आज जनसंख्या नियंत्रण पर प्राइवेट मेंबर्स बिल पेश करने वाले थे। लेकिन महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सदस्यों के हंगामे के बीच लोकसभा की तरह राज्यसभा को भी दोपहर 2.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।  इससे पहले रवि किशन ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए यह बिल बहुत जरूरी है। ज्यादा जनसंख्या होने की वजह से युवाओं को नौकरियां नहीं मिल पा रही हैं।

Ravi Kishan के इस बयान के बाद वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। इसकी पीछे की वजह है उनके खुद के 4 बच्चे होना। आपको बता दें कि रवि किशन के चार बच्चे हैं। एक बेटा और 3 बेटियां। बस इसी के चलते रवि किशन ट्रोल हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिस इंसान की खुद की 4 औलादें है वो जनता को जनसंख्या नियंत्रण का ज्ञान दे रहा है।

बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोक सभा में बिल पेश करने से पहले कहा कि हम विश्व गुरु तभी बन सकते हैं जब जनसंख्या नियंत्रण बिल लाया जाए। जनसंख्या को नियंत्रण में रखना बहुत जरूरी है। जिस ढंग से जनसंख्या बढ़ रही है, वह विस्फोट की ओर अग्रसर है। मैं विपक्ष से अनुरोध करता हूं कि मुझे ये बिल पेश करने हो और एक बार मुझे सुन लें कि आखिर मैं क्यों इसे चाहता हूं। इसपर मुझे चर्चा करने दीजिए।

ख़ुद की चार औलादों के बाद आई ये अक्लमंदी
कि अब बाक़ी इंडिया की करानी चाहिए नसबंदी।

— कृष्णा सिंह (@krishS1220) July 22, 2022

कृष्णा सिंह ने लिखा-  ख़ुद की चार औलादों के बाद आई ये अक्लमंदी कि अब बाक़ी इंडिया की करानी चाहिए नसबंदी।

कोई जनसंख्या नियंत्रण बिल पे अम्ल कैसे करेगा जब जनसंख्या नियंत्रण बिल एक ऐसा सांसद पेश कर रहा है जिसके खुद के 4 बच्चे हैं तीन बेटी एक बेटा!
😁😜😀

— MOHAMMAD HABEEB (@MOHAMMA41936308) July 22, 2022

MOHAMMAD HABEEB नाम के यूजर ने लिखा-  कोई जनसंख्या नियंत्रण बिल पे अम्ल कैसे करेगा जब जनसंख्या नियंत्रण बिल एक ऐसा सांसद पेश कर रहा है जिसके खुद के 4 बच्चे हैं तीन बेटी एक बेटा!

खुद करके बच्चे चार बाकी सबको दे रहे हैं जनसंख्या ज्ञान 😂😂 किसी ऐसे नेता को लाने देते जो इस बात में आदर्श होता क्या सर गजबे बा 😆😆

— uma vishwakarma (@umavish03) July 22, 2022

uma vishwakarma ने लिखा- खुद करके बच्चे चार बाकी सबको दे रहे हैं जनसंख्या ज्ञान 😂😂 किसी ऐसे नेता को लाने देते जो इस बात में आदर्श होता क्या सर गजबे बा 😆😆

खुद के चार बच्चे हैं और दूसरों को उपदेश?
सुना है पहले तीन लड़की फिर चौथा लड़का अगर ये भी ना होता तो ये अभी तक नहीं रूकता

— Raju Massey (@rajbeelmal) July 22, 2022

Raju Massey ने लिखा-  खुद के चार बच्चे हैं और दूसरों को उपदेश?  सुना है पहले तीन लड़की फिर चौथा लड़का  अगर ये भी ना होता तो ये अभी तक नहीं रूकता