5 Dariya News

स्टाइल आइकॉन राहुल खन्ना ने फैशन में अपना पहला कदम रखा, पुरुषों के लिए एक्सक्लूसिव एक्सेसरीज़ कलेक्शन तैयार किया

5 Dariya News

मुंबई 20-Jul-2022

भारत के उमड़ा स्टाइल शख़्सियत में से एक, अभिनेता राहुल खन्ना ने फैशन की दुनिया में अपनी शुरुआत की है। अपने बने ठणे स्टाइल और स्टाइल के अपने क्लासिक सेंस के लिए पहचाने जाने वाले, जिसने उन्हें भारत के सबसे सौम्य और अच्छे कपड़े पहनने वाले पुरुषों में से एक होने का खिताब दिया है, राहुल का फैशन की दुनिया से बहुत पहले से ही घनिष्ठ संबंध रहा है और अब बहुत प्रत्याशा के बाद, अभिनेता चोकोर के लिए एक विशेष पुरुष एक्सेसरीज़ संग्रह - RKXC को क्यूरेट करके फैशन की दुनिया में आधिकारिक रूप से प्रवेश कर रहे हैं। 

RKXC ब्रांड को एक्सेसरीज़ की डिज़ाइन-आधारित रेंज देने के लिए जाना जाता है जो पुरुषों और महिलाओं दोनों को लुभाती है, जिसमें भारतीय पारंपरिक डिज़ाइनों का मिश्रण शामिल है, जो एक टॉप क्लास और स्टाइल का उदाहरण देता है। अपनी तरह की अनूठी पहल में, अभिनेता और स्टाइल आइकन राहुल खन्ना के साथ एक विशेष गठबंधन कर रहे हैं। 

राहुल खन्ना द्वारा परिकल्पित और क्यूरेट की गई कलेक्शन, अभिनेता की अपनी व्यक्तिगत स्टाइल को दर्शाती है। इस पहले संग्रह में क्लासिक, उच्च-क्षमता, उत्तम रेशम नेकटाई, क्लासिक सेल्फ-टाई, बो टाई और पॉकेट स्क्वायर शामिल हैं। यह एसोसिएशन एक कलेक्टर का सपना है और उन व्यक्तियों को पूरा करता है जो परिष्कृत सभी चीजों की सराहना करते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस लिंग के साथ पहचानते हैं या उसके अनुरूप हैं। 

कलेक्शन के बारे में बोलते हुए, राहुल खन्ना कहते हैं, "हमारे पॉकेट स्क्वायर भारत में बने हैं, सबसे सुंदर, स्थानीय रूप से सोर्स किए गए एरी रेशम और बढ़िया लिनन का उपयोग करते हुए। हमारे सभी संबंधों को इटली में एक प्रसिद्ध फैब्रिकेटर द्वारा हाथ से तैयार किया जाता है जो केवल दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित लक्जरी ब्रांड के लिए निर्माण करता है । स्वाभाविक रूप से, मेरे पसंदीदा हैं, फिर भी, कलेक्शन में हर एक उत्पाद ऐसे है जिसे मैं खुद पहनूंगा। हालांकि उत्पाद सस्ते नहीं हैं, हमने उन्हें अत्यधिक सुलभ मूल्य रेंज के भीतर पेश करने के लिए काम किया है, उनकी शानदार गुणवत्ता को देखते हुए।"