5 Dariya News

सिद्धू मूसेवाला के 3 हत्यारों का लाइव एनकाउंटर, पुलिस ने 1 शूटर को मार गिराया... फाइरिंग जारी

Amritsar के Hoshiar Nagar में Punjab Police ने 3 शार्प शूटर को घेरा... पूरे पंजाब से पुलिस को बुलाया गया

5 Dariya News

अमृतसर 20-Jul-2022

Amritsar में Attari border के पास से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस ने Sidhu Moose Wala के कातिल शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुस्सा और जगरूप रूपा को चारों ओर से घेर लिया है। तीसरे शार्ट शूटर को अभी नहीं पहचाना गया है। तीनों के साथ पंजाब पुलिस का एनकाउंटर हो रहा है। होशियार नगर में जारी एनकाउंटर में दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है।

पूरे राज्य से पंजाब पुलिस के जवान बुलाकर दोनों शार्प शूटर्स की घेराबंदी की गई है। आपको ये भी बता दें कि यह इलाका भारत-पाकिस्तान सरहद से सिर्फ 10 किलोमीटर दूर है। शार्प शूटर एक कमरे में छुपकर पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं। वहीं खबर ये भी आ रही है कि पुलिस ने एक शूटर को ढेर कर दिया है।

Sidhu Moose Wala Murder Suspects, Punjab Cops In Intense Shootout Near Amritsar https://t.co/Usj3nVy0OH pic.twitter.com/UZkQzhvq10

— NDTV (@ndtv) July 20, 2022

पहले शार्प शूटर्स को सरेंडर करने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। खबर है कि मूसेवाला के कत्ल में इस्तेमाल हुए हथियार इन्हीं तीनों के पास हैं। उनसे ही वह पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस ने गुरूद्वारा साहिब से अनाउंसमेंट कर लोगों को हिदायत की है कि वह घर से बाहर न निकलें। क्योंकि खबर ये भी है कि गैंगस्टरों के पास आधुनिक हथियार हो सकते हैं। एक गैंगस्टर ने AK-47 से पुलिस पर फायरिंग की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस की जांच में सामने आया था कि Sidhu Moose Wala की हत्या करने वाले जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू कुस्सा कत्ल के बाद पंजाब में ही घूमते रहे। जून के अंत तक वह तरनतारन के एक गांव में छिपे रहे। रूपा इसी इलाके का रहने वाला है। यहां दूसरे गैंगस्टर तूफान ने उन्हें अपने फार्म हाउस में छिपा रखा था। शार्पशूटर मन्नू और रूपा 21 जून को मोगा के समालसर में दिखे थे। यहां दोनों चोरी की बाइक पर जाते हुए CCTV कैमरे में कैद हुए। इसके बाद पुलिस इनके पीछे लग गई और आखिरकार ये पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए।