5 Dariya News

26 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी आर.माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री'

5 Dariya News

नई दिल्ली 20-Jul-2022

सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के बाद, अभिनेता माधवन की 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' का प्रीमियर 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। तिरंगा फिल्म्स और वर्गीज मूलन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, फिल्म में माधवन मुख्य भूमिका में हैं और यह उनके निर्देशन में पहली फिल्म भी है। 

इस फिल्म में आर. माधवन के अलावा सिमरन, रंजीत कपूर भी हैं और इसमें साउथ सुपरस्टार सूर्या का एक विशेष कैमियो भी शामिल है। भारत और 240 देशों में प्राइम मेंबर्स 26 जुलाई, 2022 से तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ भाषा के डब के साथ फिल्म देख सकते हैं। 

hop on for a space adventure 🚀#RocketryOnPrime, July 26 pic.twitter.com/W3JDZEz2eD

— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) July 20, 2022

फिल्म के ओटीटी प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, माधवन ने कहा, "इस कहानी को जीवन में लाने में सक्षम होना मेरे लिए एक अविश्वसनीय सम्मान है। फिल्म को पहले ही मिले प्यार से मैं वास्तव में विनम्र हूं और यह देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि इसमें क्या नया है।"

"इस भूमिका पर निबंध करना और नंबी सर की इस अविश्वसनीय कहानी का निर्देशन करना बहुत महत्वपूर्ण था, और मुझे खुशी है कि हम अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से कई घरों तक पहुंचने में सक्षम होंगे।"यह फिल्म इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन्हें 1994 में जासूसी के लिए जेल में डाल दिया गया था।