5 Dariya News

तमन्ना अभिनीत 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को होगी रिलीज

5 Dariya News

मुंबई 20-Jul-2022

दक्षिणी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में डिजिटल रूप से रिलीज होगी। 

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पहला लुक भी साझा किया है। सामने आई तस्वीरों में से एक तस्वीर में तमन्ना एक बाउंसर अवतार में दिखाई दे रही हैं, क्योंकि उन्होंने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी हुई है और अपनी दरवाजे के सामने खड़ी हैं। 

Oye bawale suna kya? Aa gaya hai Babli Bouncer ka time! Dilon ko yeh jodegi, ya khub haddiyaan todegi? Pata chalega jald hi! ❤️‍🔥
Here’s the first look of #BabliBouncer.
Streaming from Sept 23 only on @DisneyPlusHS
@imbhandarkar @starstudios_ #BikramDuggal @jungleepictures pic.twitter.com/cbC7nHFOKI

— Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) July 20, 2022

इस फोटो में कैप्शन में लिखा है, "ओए बवाले सुना क्या? आ गया है बबली बाउंसर का टाइम! दिलों को ये जोड़ेगा, ये खूब हदियां तोदेगा? पता चलेगा जल्द ही!"उत्तर भारत के वास्तविक 'बाउंसर टाउन' असोला फतेहपुर में सेट-ऑफ-लाइफ कॉमेडी टोन के साथ आने वाले युग की अच्छी कहानी है। 

स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'बबली बाउंसर' मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद प्रमुख भूमिकाओं में हैं।