5 Dariya News

रॉकिंग स्टार यश ने इंडस्ट्री में अपने 14 साल किए पूरे, प्रशंसकों ने मनाया जश्न

5 Dariya News

मुंबई 20-Jul-2022

रॉकिंग स्टार यश ने अपनी हालिया रिलीज 'केजीएफ : चैप्टर 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए सचमुच जीत हासिल की। अब अखिल भारतीय स्टार ने शुक्रवार को सिनेमा जगत में 14 साल पूरे कर रहे हैं। 

कन्नड़ फिल्म अभिनेता ने 2007 में 'जंबाड़ा हुदुगी' से अपनी शुरुआत की और अपनी दूसरी फिल्म 'मोगिना मनसु' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता। 2008 में अपनी पहली मुख्य फिल्म 'रॉकी' हासिल करने के बाद उभरते सितारे अगले स्तर पर चले गए। 

अभिनेता की 2014 की रिलीज 'मि और श्रीमती रामाचारी' सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ रिलीज में शुमार है और यश को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पहला फिल्मफेयर पुरस्कार दिया। यश के पूरे देश में बहुत प्रशंसक हैं। 

इंडस्ट्री में उनके शानदार 14 साल पूरे करते हुए उनके प्रशंसक एक वीडियो के साथ इसका जश्न मना रहे हैं। अपनी 2018 की रिलीज, 'केजीएफ : चैप्टर 1' के साथ, अभिनेता ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और रॉकी भाई के आकर्षण को अपने सुपर फैंडम के साथ फैलाया और फिर आया 'केजीएफ चैप्टर 2', जो 2022 की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्म के रूप में उभरा, जिसे आईएमडीबी पर 8.5 रेटिंग मिली।

फिल्म ने 430 करोड़ रुपये बटोरे। फिल्म ने अकेले हिंदी संस्करण में और 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' के बाद अब तक की सबसे सफल हिंदी फिल्म के रूप में अपना नाम दर्ज कराया। 'केजीएफ : चैप्टर 2' अब तक की सबसे बड़ी हिट है और सभी 5 भाषाओं में ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर 90 प्लस स्कोर करने वाली पहली फिल्म है।