5 Dariya News

हरियाणा के DSP के बाद अब रांची में वाहनों की चेकिंग के दौरान महिला SI को कुचला, मौके पर हुई मौत

हरियाणा में कल DSP की हत्या के बाद अब झारखंड की राजधानी रांची में पशु तस्करों ने वाहन चेकिंग के दौरान महिला एसआई को रौंद दिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

5 Dariya News

रांची 20-Jul-2022

हरियाणा के बाद अब झारखंड के रांची जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिस महिला अधिकारी की पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला पुलिस अधिकारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  वाहन चालक घटना को अंजाम देकर समय से फरार हो गया. पुलिस अभी मामले में जाँच कर रही है. 

Jharkhand | Sandhya Topno, a female sub-inspector was mowed down to death during a vehicle check, last night. She was posted as in-charge of Tupudana OP. Accused has been arrested and the vehicle has been seized: SSP Ranchi pic.twitter.com/WoNhSK6QTY

— ANI (@ANI) July 20, 2022

वाहन चेकिंग के दौरान हुई मौत

पुलिसकर्मी का नाम संध्या टोप्नो है. एसएसपी रांची ने बताया कि संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मौत हो गई. वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं.आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है.

गो-तस्करों की मिली थी सुचना 

दरअसल पुलिस को इलाके से पशु तस्करों के गुजरने की गोपनीय सूचना मिली थी. इसी आधार पर सड़क पर चेकिंग पॉइंट लगाया गया था. इसी दौरान एक पिकअप वैन चालक ने महिला एसआई को कुचल दिया जिससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई है.  

Ranchi, Jharkhand | Visuals of the seized vehicle that mowed down woman Sub-Inspector Sandhya Topno during vehicle check last night pic.twitter.com/hoZRxhKglJ

— ANI (@ANI) July 20, 2022

हरियाणा के नूंह में DSP को रौंदा था 

बता दें कि इससे पहले अभी हाल ही में हरियाणा के मेवात में DSP सुरेंद्र सिंह अवैध खनन को रोकने के लिए पहुंचे थे, लेकिन माफिया के लोगों ने उन पर ट्रक चढ़ा दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस की जानकारी के अनुसार बताया गया की डीएसपी सुरेंद्र सिंह को अवैध खनन के बारे में जानकरी मिलीं। जिसके बाद वह जाँच के लिए उस जगह पर पँहुचे तभी मौके पर एक व्यक्ति ने पुलिस अधिकारी पर ट्रक चढ़ा दिया और आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस आरोपी को पकड़ने की तलाश कर रही है. 

ALSO READ मेवात: अवैध खनन को रोकने गए DSP पर माफिया के गुर्गे ने चलाया डंपर, मौके पर हो गई DSP की मौत