5 Dariya News

पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने उठाई पिस्टल, आंख में मारी गोली, देखिए वीडियो

Delhi: जहांगीरपुरी में पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने पार्क में बैठे शख्स की आंख में गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर युवक मौके पर फरार हो गया. लेकिन सीसीटीवी फुटेज के जरिए रिकॉर्ड हुआ पूरा मामला।

5 Dariya News

नई दिल्ली 16-Jul-2022

Delhi: जहांगीरपुरी में अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए शख्श को गोली मार दी. ये घटना एक पार्क की है उस समय वह पीड़ित व्यक्ति पार्क में बैठा था. तीन नाबालिग लड़के उसके पास आए और उन में से एक युवक ने शख्स की आंख में गोली मार दी और तभी फरार हो गया. गोली आँख में लगने की वजह से उसे उसी समय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. इस पूरी घटना का वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. 

मौके पर बुलाई पुलिस 

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम 5.15 बजे जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल आई। इसमें बताया गया कि एक शख्स को गोली लगी है। पीड़ित का नाम जावेद है जो जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक में रहता है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। घायल को बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे उच्च केंद्र भेज दिया गया।

Also read पटियाला में काली माता को लेकर विवाद, अज्ञात लोगों ने मंदिर की दीवार पर लगाया खालिस्तानी पोस्टर

आँख में गोली मारकर हुआ युवक हुआ फरार 

पीड़ित व्यक्ति की पहचान जावेद नाम से हुई है जिसकी उम्र 36 साल है. जावेद की हालत इस समय स्थिर है. गोली लगने की वजह से उसकी दाहिनी आंख डेमेज हो चुकी है. जावेद ने बताया कि शाम करीब 4.45 बजे वह एच-3 ब्लॉक में पार्क के पास बैठा था। इस दौरान उसके परिचित तीन नाबालिग लड़के वहां आए। उनमें से एक ने उसके चेहरे पर गोली मारी और सभी वहां से भाग गए। 

ये देखिये वीडियो

#WATCH | Delhi: 4 minor boys apprehended for firing at a man in Jahangirpuri on 15th July. The man has been hospitalised. Case u/s 307 IPC registered. Accused say that the man had beaten up father of one of the minors 7 months back & they had come to take revenge.

(Source: CCTV) pic.twitter.com/Icl2i4x3LN

— ANI (@ANI) July 16, 2022