5 Dariya News

एडम स्कॉट सुपरहीरो फिल्म 'मैडम वेब' के कलाकारों में शामिल

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 16-Jul-2022

अपने हिट ड्रामा 'सेवरेंस' को एमी नामांकन के बाद, एडम स्कॉट सुपरहीरो फिल्म 'मैडम वेब' के कलाकारों में शामिल हो रहे हैं। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में डकोटा जॉनसन एक क्लैरवॉयंट की मुख्य भूमिका में हैं, जिनकी मानसिक क्षमताएं उन्हें मकड़ी की दुनिया के भीतर ही देखने की अनुमति देती हैं। 

वैराइटी नोट करती है कि सोनी द्वारा निर्मित फिल्म, चरित्र के लिए एक मूल कहानी होगी, जिसने मार्वल कॉमिक्स में स्पाइडर-मैन के सहयोगी के रूप में काम किया। बाकी कलाकारों में सिडनी स्वीनी शामिल हैं, जिन्होंने 'यूफोरिया' और 'द व्हाइट लोटस' के लिए डबल एमी नामांकन प्राप्त किया, एम्मा रॉबर्ट्स, सेलेस्टे ओ'कॉनर, इसाबेला मर्सिड, ताहर रहीम और माइक एप्स। 

एस.जे. क्लार्कसन सोनी के ब्रह्मांड के मार्वल पात्रों में स्पिनऑफ का निर्देशन करते हैं। मैट सजामा और बर्क शार्पलेस ने स्क्रिप्ट लिखी है। वैराइटी कहती हैं कि, टॉम हार्डी अभिनीत स्पाइडर-मैन खलनायक के रूप में अभिनीत 'वेनम' की सफलता के बाद, सोनी ने स्पाइडी पात्रों के अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड का निर्माण शुरू किया। 

पिछले साल की अगली कड़ी, 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज' के बाद, जेरेड लेटो ने इस साल की शुरूआत में 'मोरबियस' में खून चूसने वाले पिशाच खलनायक डॉ. माइकल मोरबियस के रूप में अभिनय किया। स्कॉट 'सेवरेंस' के सीजन 2 में अभिनय करेंगे, जिसे इस साल की शुरूआत में नवीनीकृत किया गया था और सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज सहित 14 एमी नामांकन प्राप्त हुए थे। वह अन्य मूल कलाकारों के साथ स्टारज पर 'पार्टी डाउन' पुनरुद्धार के लिए भी लौट रहे हैं।