5 Dariya News

अलका याज्ञनिक को रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के दौरान अपने पिता की याद आई

5 Dariya News

मुंबई 16-Jul-2022

लोकप्रिय अनुभवी गायिका अलका याज्ञनिक 'सुपरस्टार सिंगर 2' में एक जज हैं। शो में फादर स्पेशल एपिसोड चल रहा है तो इस दौरान 'पापा मेरे पापा' गीत सुनकर गायिका को अपने पिता की याद आ गई। अलका अपने पिता के साथ अपने बंधन के बारे में याद करती है और कहती है, "सईशा (प्रतिभागी) और उसके पिता के बंधन को देखकर मुझे आज मेरे पिता की याद आती है। 

मुझे उनकी बहुत याद आती है, क्योंकि मैंने उन्हें बहुत पहले खो दिया था। जिस तरह से सईशा और उसके पिता बातचीत कर रहे हैं, वह सब मुझे अपने पिता के साथ बचपन की मस्ती का फ्लैशबैक में ले जाता है।

"अलका याज्ञनिक जो 'हम हैं राही प्यार के' से 'घूंघट की आड़ से', 'ताल' से 'ताल से ताल', 'लगान' से 'ओ रे छोरी' जैसी कई हिट फिल्में देने के लिए जानी जाती हैं। सायशा को लेकर अलका याज्ञनिक कहती हैं, "सायशा ने यह गीत बहुत अच्छा गाया है, और वह बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखती है और मुझे कहना होगा कि यह उसके माता-पिता का आशीर्वाद है जो उसे यहां लाया है। 

मुझे यकीन है कि उसका भविष्य बहुत उज्‍जवल है, भगवान उसे आशीर्वाद दे।"सईशा ने बाद में अपने पिता को एक सैश भेंट करके अपने प्यार का इजहार किया, जिस पर लिखा था, 'बेस्ट पापा एवर'। इसके अलावा, इस सप्ताह के अंत में अर्जुन कपूर और दिशा पटानी भी अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्‍स' का प्रचार करने के लिए सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई दे रहे हैं। 

इसके अलावा हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली सहित जजों के पैनल में शामिल होंगे। 'सुपरस्टार सिंगर 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।