5 Dariya News

बचाव में बोले अंसारी- मैं PAK जासूस नुसरत मिर्जा को नहीं जानता.. BJP ने सबके सामने दिखा दी फोटो

पूर्व राष्ट्रपति Mohammad Hamid Ansari किया अपना बचाव.. बोले- मैं किसी Nusrat Mirza को नहीं जानता। मैं उसे India नहीं बुलाया

5 Dariya News

नई दिल्ली 15-Jul-2022

ISI जासूस नुसरत मिर्जा मामला देश में बढ़ता जा रहा है। वहीं अब उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने एक बार फिर सफाई दी है कि वो नुसरत मिर्जा नाम के किसी भी पाकिस्तानी पत्रकार को नहीं जानते हैं और न ही उसे कभी किसी कॉन्फ्रेंस में आमंत्रित किया है। लेकिन बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सबके सामने वो तस्वीर रख दी जिसमें हामिद अंसारी उसी मीटिंग में बैठे हैं जिसमें नुसरत मिर्जा भी बैठा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि कांग्रेस के शासन के दौरान वह 5 बार भारत गए हैं उस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI को भारत की अहम जानकारी दी थी। मिर्जा ने उस वीडियो में कहा था कि वह भारत हामिद अंसारी के न्योते पर गए थे और उनकी हामिद अंसारी से मुलाकात भी हुई थी।

पाकिस्तानी पत्रकार के इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी अब कांग्रेस और पूर्व उपराष्ट्रपति को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। शुक्रवार को पार्टी की ओर से एक तस्वीर भी जारी की गई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक बैठक में तत्कालीन उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा दिख रहे हैं।

Mohammad Hamid Ansari की ओर से सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया है। उनकी ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि पूर्व उपराष्ट्रपति पुराने बयान पर कायम हैं कि वो किसी भी नुसरत मिर्जा नाम के किसी भी पाकिस्तानी पत्रकार को नहीं जानते हैं और न ही कभी आतंकवाद पर आयोजित कॉन्फ्रेंस में आमंत्रित किया है। 

अब बीजेपी का कहा है कि देश की जनता ये पूछना चाहती है कि आतंकवाद का खात्मा करने के लिए क्या कांग्रेस सरकार की यही नीति थी? कांग्रेस देश की अति गोपनीय चीजों को दूसरे देश से साझा कर रही थी, जिसका वो आतंकवाद के लिए इस्तेमाल कर रहे थे। कांग्रेस ने भारत की सुरक्षा के साथ बहुत बड़ा खिलवाड़ किया है। देश को खतरे में धकेला है। उन्हें इसका जवाब देना होगा।