5 Dariya News

Vivek Agnihotri का बॉलीवुड पर निशाना: बोले- जब तक बादशाह, सुल्तान रहेंगे, हिंदी सिनेमा डूबेगा

अब भारतीय सिनेमा के डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बॉलीवुड के किंग खान एक्टर्स पर साधा निशाना कहा- बादशाह, सुल्तान रहेंगे तो हिंदी सिनेमा डूबता ही रहेगा।

5 Dariya News

मुंबई 15-Jul-2022

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो पिछले दो सालों में बॉलीवुड बाकि इंडस्ट्री से पिछड़ गया है.कोरोना काल के आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में बड़े बदलाव हुए हैं. अब लोगों को बॉलीवुड सिनेमा से बहुत उमीदें हैं.ऐसे में बात करें बॉलीवुड के किंग खान की तो इंडस्ट्री में करीब 30 साल पूरे हो चुके हैं। शाहरुख़ (Shahrukh Khan) का क्रेज हर उम्र के लोगों में देखने को मिलता है। लेकिन अब वीकेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड के फेमस किंग खान पर निशाना साधा है वीकेक भारतीय सिनेमा के एक ऐसे डॉयरेक्टर हैं जो हमेशा ही अपने विवादित ट्वीट से चर्चा में बने रहते हैं.  

Also read:द कश्मीर फाइल्स के बाद अब ज़ल्द ही आएगी दिल्ली फाइल्स? फ़िल्म निर्माता ने कहा आपको निराश नहीं करूंगा

विवेक ने कसा शाहरुख-सलमान पर तंज

फिल्म निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “जब तक बॉलीवुड में ये किंग, बादशाह और सुल्तान रहेंगे, तब तक हिंदी सिनेमा डूबते रहेगा। यदि आप लोगों की कहानी के सहारे इसे लोगों की इंडस्ट्री बनाएंगे, तभी यह ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री को लीड कर पाएगी। यह फैक्ट है।” 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ये बातें अपनी फिल्म का उदाहरण लेते हुए कही हैं. 

As long as Bollywood has Kings, Badshahs, Sultans, it will keep sinking. Make it people’s industry with people’s stories, it will lead the global film industry. #FACT https://t.co/msqfrb7gS3

— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) July 14, 2022

Also read:सच्चाई सामने लाने के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्में बनाने की जरूरत : नरेंद्र मोदी

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को उनकी बेबाकि के लिए जाना जाता है. इन दिनों अपनी फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में 1984 में हुए दंगों के साथ-साथ कई और मुद्दों पर रोशनी डालने वाले हैं. हाल ही में ये काली विवाद के चकर में डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई के ट्वीट करने के कारण चर्चा में आए थे. 

Also read: Vivek Agnihotri ने Leena Manimekalai पर कसा तंज, बोले ऐसे पागलों को कोई ठीक क्यों नहीं करता

विवेक के ट्वीट पर भड़के लोग 

विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट के बाद यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि विवेक जी सरकार के साथ लगे रहिए आपको भी जगह मिल जाएगी, वैसे इन लोगों को किंग बादशाह और सुल्तान बनाने में आपका कोई योगदान नहीं है। वो यहां अपने कठिन परिश्रम से यहां तक पहुंचे हैं। लोग पसंद करते हैं उनको आप भी मेहनत करो और राजनीति में नाम कमाओ।

तो वहीं एक अशोक नाम के यूजर ने लिखा आप हमेशा फ्लॉप एक्टर और फ्लॉप डायरेक्टर रहे हो । इसलिए सुल्तान और बादशाह जैसे लोग जिनको पूरी दुनिया जानती है उन पर तंज कस रहे हो और रही बात आपकी आप बादशाह और सुल्तान का नाम लेकर अपने आप को मशहूर करना चाह रहे हो क्योंकि आपको हमारे देश के अलावा बाकी कोई नही जानता है।

शरूखान के वर्क फ्रंट में शामिल है ये फिल्में  

शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं. शाहरुख एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं.  इसमें यश राज की 'पठान', Atlee की 'जवान' और राजकुमार हिरानी की 'डंकी' शामिल है. कुछ दिनों पहले शाहरुख खान को आर माधवन की फिल्म  'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' में भी छोटा-सा रोल करते देखा गया था. इसके अलावा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं.

Also read:   शाहरुख खान के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर 'पठान' का पोस्टर आया सामने

सलमान खान भी अपने काम को लेकर हैं बेहद व्यस्त 

सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो बॉलीवुड में कई सालों से अपने काम से लोगों का दिल जीतने वाले सलमान इन दिनों अपने काम को लेकर काफी व्यस्त हैं जल्द अपनी फिल्म 'टाइगर 3' लेकर आ रहे हैं. एक था टाइगर फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ होंगी. 'टाइगर 3' में शाहरुख खान भी कैमियो करते दिखाई देंगे। वहीं 'पठान' में सलमान खान सभी को सरप्राइज देने वाले हैं.