5 Dariya News

सेरेना विलियम्स टोरंटो में नेशनल बैंक ओपन में वापसी करने के लिए तैयार

5 Dariya News

टोरंटो 15-Jul-2022

23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स 8 से 14 अगस्त से टोरंटो में शुरू होने वाले नेशनल बैंक ओपन में खेलने के लिए तैयार हैं। विंबलडन से पहले ग्रास कोर्ट पर ईस्टबॉर्न टूर्नामेंट में युगल खेलकर जून के अंत में टेनिस में वापसी करने के बाद दो साल में यह उनका पहला हार्ड-कोर्ट टूर्नामेंट होगा। 

इसके बाद उन्होंने विंबलडन में एकल खेला और पहले दौर में फ्रांस की हार्मनी टैन से तीन सेट के करीबी मैच में हार गइर्ं। सेरेना विलियम्स टोरंटो में नेशनल बैंक ओपन में भाग लेने वाली हैं, जो गर्मियों का पहला डब्ल्यूटीए 1000 इवेंट है। वह टोरंटो टूर्नामेंट में प्रवेश करने के लिए अपनी संरक्षित रैंकिंग का उपयोग कर रही है। 

टोरंटो में तीन बार की चैंपियन सेरेना आखिरी बार 2019 में वहां खेली थीं, जहां उन्होंने बियांका एंड्रीस्कू के खिलाफ फाइनल में जगह बनाई थीं। कनाडाई को इस साल के मुख्य ड्रा में वाइल्ड कार्ड भी दिया गया था। सेरेना ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा नहीं की है कि वह यूएस ओपन में खेल रही हैं या नहीं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह ग्रैंड स्लैम में अपनी वापसी जारी रखने की कोशिश कर रही हैं। 

टूर्नामेंट की मजबूत सूची को देखते हुए जिसमें विंबलडन चैंपियन एलेना रयबाकिना, रोलैंड गैरोस उपविजेता कोको गौफ, कनाडा के अपने लेयला फर्नांडीज और मौजूदा चैंपियन एंड्रीस्कु के साथ, टूर के शीर्ष 10 की पूरी स्लेट शामिल है, इस साल टूर्नामेंट का प्रवेश कटऑफ अधिक था। कैनेडियन ओपन 8 से 14 अगस्त तक सोबेज स्टेडियम में खेला जाएगा।