5 Dariya News

माइकल मान की 'फेरारी' एडम ड्राइवर के साथ नए कलाकार

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 15-Jul-2022

ब्राजील के अभिनेता गेब्रियल लियोन माइकल मान के निर्देशन में बनी फिल्म 'फेरारी' में एडम ड्राइवर, पेनेलोप क्रूज और शैलीन वुडली के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।'डेडलाइन' की रिपोर्ट के अनुसार, इटली में 1 अगस्त से जिन कैमरों के लिए कैमरे चालू होंगे। 1957 की गर्मियों के दौरान सेट की गई इस फिल्म में एडम ड्राइवर ने अपने जीवन में महिला के रूप में शैलीन के साथ शीर्षक भूमिका निभाई। 

जैसा कि पूर्व रेस कार ड्राइवर से मैग्नेटिक एंजो फेरारी दिवालिया होने से बचते हैं, क्योंकि वह मिल मिग्लिया में एक जीत के साथ मोक्ष की तलाश में है।'डेडलाइन' के अनुसार, पृष्ठभूमि में, फेरारी अपनी पत्नी और बिजनेस पार्टनर, लौरा के साथ लड़ाई करता है, क्योंकि उनकी शादी उनके बेटे के शोक और एक अन्य संभावित उत्तराधिकारी की स्वीकृति पर बिखर जाती है। 

मान 'फेरारी' का निर्देशन ट्रॉय कैनेडी मार्टिन की स्क्रिप्ट से करेंगे और मान खुद ब्रॉक येट्स की किताब 'एंजो फेरारी- द मैन एंड द मशीन' पर आधारित होंगे। मान पी.जे. वैन सैंडविज्क और बर्डमैन निर्माता जॉन लेशर के साथ-साथ लार्स सिल्वेस्ट, थोरस्टन शूमाकर और गैरेथ वेस्ट के साथ-साथ नील्स जूल के कार्यकारी-उत्पादन के साथ अपने मोटो प्रोडक्शंस बैनर के माध्यम से भी निर्माण कर रहे हैं।