5 Dariya News

कन्हैया लाल हत्याकांड: CM गहलोत बोले- हत्यारों को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने कईं बार फोन किए

Udaipur Murder Case में CM Ashok Gehlot ने BJP को घेरा, बोले- कन्हैया के हत्यारे की बीजेपी नेताओं ने की थी सिफारिश

5 Dariya News

उदयपुर 13-Jul-2022

उदयपुर हिंसा में एक नया मोड़ आ गया है। पहले भाजपा कांग्रेस पर वार कर रही थी लेकिन अब राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने भाजपा पर जोरदार हमला बोल दिया है। गहलोत ने कहा कि आरोपियों को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने पुलिस को फोन किए थे। भाजपा की ये सारे बातें सामने आनी चाहिए। 

सीएम Ashok Gehlot ने जयपुर में एक कार्यक्रम में कहा कि आरोपी भाजपा नेताओं के गोद में जाकर बैठ गए। पूरे मामले में भाजपा नेताओं की अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए। आपकी जानकारी क लिए बता दें कि Kanhaiya lal Murder Case के आरोपियों की फोटो सोशल मीडिया पर नेता प्रतिपक्ष Gulab Chand Kataria के साथ वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार भाजपा पर जुबानी हमले बोल रही है। 

वहीं सीएम Ashok Gehlot ने भी भाजपा को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। गहलोत ने आगे कहा- बीजेपी नेताओं ने आरोपियों को पहले भी बचाने का प्रयास किया था। पुलिस को फोन किए थे। आरोपी जिस मकान में किराये से रहते थे वो भी मुस्लिम का था। उस मुस्लिम मकान मालिक ने उदयपुर घटना के आरोपियों के खिलाफ पहले भी शिकायत दी थी कि वो उसे तंग करते हैं और धमकाते हैं। इसके साथ ही किराया भी नहीं दे रहे हैं। 

इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेना चाहा तो उससे पहले ही थाने में बीजेपी नेताओं के फोन चले गए थे कि यह हमारा कार्यकर्ता है इसे परेशान मत करो। सीएम ने कहा कि यह जगजाहिर हो चुका है कि आरोपियों के साथ किन लोगों के संबंध थे। ऐसे में अब बीजेपी नेताओं को जवाब देकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। चुप रहने से अब कोई फायदा नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुपुर शर्मा को सपोर्ट करने के चलते उदपुर में कन्हैयालाल टेलर की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के विरोध में पूरे देश में बवाल हुआ। पुलिस ने 24 घंटों के अंदर ही हत्यारों को पकड़ लिया था। हत्यारों ने इस पूरे हत्याकांड की वीडियोग्रोफी भी की थी और PM मोदी को धमकी दी थी। जिकसे बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और हत्यारों को दबोच लिया।