5 Dariya News

कुशा कपिला ने 'कॉमिकस्तान 3' की मेजबानी का अपना अनुभव साझा किया

5 Dariya News

मुंबई 13-Jul-2022

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया प्रभावित कुशा कपिला, जो कि रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी प्रतियोगिता ओटीटी शो 'कॉमिकस्तान' के आगामी सीजन 3 की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में अपने अनुभव के बारे में बताया। 

इसके बारे में बात करते हुए कुशा ने कहा, "होस्टिंग मेरे द्वारा किए गए सबसे अधिक टैक्स वाले कामों में से एक था। मैं शुरूआत में बहुत घबराई हुई थी लेकिन जिस तरह से सभी जजों ने मेरा स्वागत और समर्थन किया, वह सब बहुत मददगार था। 

मैं अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करती हूं।"उन्होंने अपने सह-मेजबान की प्रशंसा की और साझा किया कि कैसे यह यात्रा उसके लिए सीखने की अवस्था थी, "सह-मेजबान के रूप में अबीश अविश्वसनीय है। पृष्ठभूमि में बहुत सारी तैयारी होती है इसलिए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। 

मेरे लिए यह था एक स्कूल, एक संस्थान। और मुझे यह पसंद आया।"केनी सेबेस्टियन, जो शो के जजों में से एक हैं, कुशा के होस्टिंग कौशल से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, "शो में कुशा अद्भुत थीं। वह एक निश्चित कौशल लाती हैं जो अद्वितीय हैं और वास्तव में शो के अनुभव को बढ़ाता है।

"केनी के साथ जज के पैनल में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश और नीति पलटा शामिल होंगे। 8-एपिसोड की यह कॉमेडी सीरीज 15 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।