5 Dariya News

संगीत वीडियो 'बारिश आई है' के सुपरहिट होने की उम्मीद में करण और तेजस्वी

5 Dariya News

मुंबई 12-Jul-2022

अपने नए संगीत वीडियो 'बारिश आई है' के लिए तैयार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने इस गाने को सुपरहिट होने की उम्मीद जताई है। संगीत वीडियो में आने के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, "रिलीज होने से पहले ही गाने पर हमारे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखना वास्तव में उत्साहजनक है। 

मुझे विश्वास है कि यह इस सीजन का सबसे अच्छा मानसून गीत होगा। श्रेया घोषाल, स्टेबिन बेन और वीवाईआरएल के साथ काम करना मुझे भाग्यशाली महसूस कराते हैं।"इससे पहले म्यूजिक लेबल ने दो खूबसूरत म्यूजिक वीडियो जारी किए जिन्हें बड़ी सफलता मिली। 

पिछले साल (2021) वीवायआरएल ओरिजिनल्स ने हिना खान और शहीर शेख की विशेषता वाली 'बारिश बन जाना' का निर्माण किया। 2020 में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की विशेषता वाले 'बारिश' लेबल को रिलीज किया गया। 

तो इस तरह से ये नया गाना उनके बरिश गाने की फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। करण कुंद्रा ने कहा, "'बारिश आई है' एक खूबसूरत गाना है। वीवायआरएल ओरिजिनल्स के पिछले दो बारिश गाने चार्टबस्टर्स थे, और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह गाना हैट्रिक को पूरा करेगा।"

'बारिश आई है' 14 जुलाई को वीवायआरएल ओरिजिनल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी। वीवायआरएल ओरिजिनल्स द्वारा निर्मित इस गाने को श्रेया घोषाल और स्टेबिन बेन ने गाया है।