5 Dariya News

19 जुलाई को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा पहला वनडे मैच

5 Dariya News

टॉन्टन 12-Jul-2022

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर को उम्मीद है कि उनके खिलाड़ी दो महीने के लंबे दौरे के शुरू होने से पहले टॉन्टन और वॉस्टर में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दो 50 ओवर का अभ्यास मैच खेलकर अच्छा महसूस करेंगे। 

19 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच खेला जाएगा। प्रोटियाज अपने दौरे के लिए सप्ताहांत में इंग्लैंड पहुंचेंगे और टॉन्टन में अपने अभ्यास सत्र के दौरान परिस्थितियों से अनुकूल होने की कोशिश करेंगे। यात्रा के उस शुरूआती चरण के लिए अपनी तैयारी के हिस्से के रूप में, वे इंग्लैंड लायंस से दो 50 ओवर के अभ्यास मैचों में खेलेंगे, जिनमें से पहला मंगलवार के बाद में खेला जाएगा। 

बाउचर ने कहा कि अभ्यास मैच खेलने से सभी के लिए अच्छा रहेगा। पूर्व क्रिकेटर ने क्रिकेट के हवाले से कहा, "हमारे पास काफी विकल्प हैं और ये मैच जो हम अगले कुछ दिनों में खेलेंगे, उम्मीद है कि हमें यह समझने और पता लगाने में मदद मिलेगी किखिलाड़ी कहां खड़े हैं।

"उन्होंने आगे कहा, "तो हमारे पास एक या दो अतिरिक्त बल्लेबाजों को छोड़कर काफी अच्छी टीम है, जो हमारा फ्रंट लाइनअप होने जा रहा है। हमें बस यह देखना होगा कि फॉर्म कैसी है और उम्मीद है कि खिलाड़ी बेहतर करेंगे।"बाउचर ने यह भी बताया कि वह दो अभ्यास मैचों से क्या हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, "हमारी टीम में 17 खिलाड़ी हैं, जितना हम कर सकते हैं हम सभी को एक मौका देने की कोशिश करेंगे। यह दो अभ्यास मैच हैं, जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मौका देंगे। इसलिए हमें नहीं पता कि मैच की योजना कैसी होगी।"बाउचर ने कहा कि इस बड़े दौरे के दौरान कैंप में एक-दूसरे से बातचीत टीम की सफलता की कुंजी होगी।