5 Dariya News

Viral Video: सांप देख उड़ जाएंगे होश, इससे पहले डिस्कवरी चैनल्स में देखा होगा इतना लंबा सांप

Dangerous Snakes Video Viral: इंटरनेट पर आय दिन कुछ न कुछ ऐसी चीजें वायरल होती है जिन्हें देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

5 Dariya News

12-Jul-2022

Social media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लग रहा है की ये डिस्कवरी चैनल्स चल रहा है. यानि वीडियो में दिखाए गए दृश्य में यकीन कर पाना ही इतना मुश्किल हो गया है.  अपने असल जिंदगी में सांप को देखा तो होगा लेकिन इतना बड़ा सांप इससे पहले डिस्कवरी चैनल्स में ही देखा होगा। कुछ लोग तो सांप से इतना डरते हैं की सांप का नाम सुनते ही अपने आस-पास देखने लग जाते हैं की कहीं सांप न हो.लेकिन इस टॉपिक में जिस वीडियो की बात कर रहे हैं  इससे देखकरआपको जोर का झटका जोरों से लगेगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व्यूज (Views) बंटोर रहा है.

सांप को देखकर डरे लोग 

वीडियो में जब आप सांप को देखोगे तो आपको लगेगा की आप किसी मोटी सी पाईप को देख रहे हैं लेकिन जैसे-जैसे कैमरा आगे बढ़ता है लोगों के दिलों की धड़कनें (Heart Beats) भी तेज होती जाती हैं. दरअसल वीडियो में एक विशालकाय सांप को दिखाया गया है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

I had seen many photo shopped videos…
But this was a photo shocked one to me 😳
Via Escribano pic.twitter.com/y6E0uTIAfx

— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) July 11, 2022

लोगों ने सांप को बताया एनाकोंडा  

इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) की बात करें तो लोगों के कमेंट्स से बाढ़ लग गई . लोगों ने जब इस वायरल वीडियो को देखा तो सब की धड़कने तेज़ हो गई किसी ने इस सांप को अजगर बताया तो किसी ने एनाकोंडा का नाम दे डाला। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि इस तरह के वीडियोज पोस्ट (Post) नहीं करने चाहिए. 

वायरल वीडियो को कुछ ही देर में मिले 15,000 से ज्यादा लाइक्स 

आपको बता दें कि अब तक इसे 50 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. वीडियो को 1,500 से ज्यादा लाइक्स और 350 से ज्यादा बार रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कहा कि वो डर गए.