5 Dariya News

लंदन के लॉर्डस में महिला क्रिकेटरों की तस्वीरें नहीं मिलने से तापसी पन्नू हुई निराश

5 Dariya News

मुंबई 12-Jul-2022

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, जो अपनी आगामी बायोपिक 'शाबाश मिठू' में महान क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, ने साझा किया कि लंदन के लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड में एमसीसी संग्रहालय में किसी भी महिला क्रिकेटर की एक भी तस्वीर नहीं देखकर उन्हें निराशा हुई। 

आपको बता दे यह जगह 'क्रिकेट का मक्का' के नाम से मशहूर है। 'शाबाश मिठू' के निर्माताओं ने कुछ मैचों और फिल्म के कुछ हिस्सों को लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड में शूट किया है, जहां तापसी खेल, खेल के आचरण और इतिहास के बारे में परिचित होने के लिए संग्रहालय में धूमती हैं। 

होम ऑफ क्रिकेट तापसी में शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए तापसी ने कहा, "यह सुंदर है, यह एक क्रिकेट संग्रहालय की तरह है, जब मैं वहां गई तो मैंने देखा कि सभी चीजें, तस्वीरें और यादें जो उन्होंने वहां रखी हैं, आप वहां दोबारा जा सकते हैं परंतु मुझे इस बात की निराशा हुई कि वहां स्टेडियम में महिला क्रिकेटर की एक भी तस्वीर नहीं है।

"भविष्य में बदलाव देखने की उम्मीद में अभिनेत्री ने उम्मीद जताई है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में खुलेगी।