5 Dariya News

अजमेर विवाद पर बोले महाराज: हिंदुओ ने आर्थिक बहिष्कार किया तो मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ेंगे

फिर एक बार Nupur Sharma के सपोर्ट में उतरे सांसद Sakshi Maharaj, हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी

5 Dariya News

हरिद्वार 12-Jul-2022

BJP सांसद Sakshi Maharaj एक बार फिर नुपुर शर्मा के सपोर्ट में आए हैं। साक्षी महाराज ने साफ शब्दों में कहा कि Nupur Sharma मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना पक्ष रखने में बहुत जल्दबाजी की है। सुप्रीम कोर्ट को जल्दबाजी में ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। वहीं Sakshi Maharaj ने अजमेर में बढ़ते तनाव पर भी साक्षी महाराज ने जमकर आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि अजमेर में हिंदुओं ने भी आर्थिक बहिष्कार कर दिया, तो मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ जाएंगे।

हरिद्वार में निर्मल अखाड़े के संतों से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि अजमेर के व्हाट्सऐप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया गया है। उन्हें यह बात सोचनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ जाएंगे। वहीं साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की भी मांग की।

अजमेर विवाद पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान...#SakshiMaharaj #Ajmer @ramm_sharma pic.twitter.com/GTXJH6n6dR

— Zee News (@ZeeNews) July 10, 2022

साक्षी महाराज ने कहा कि समाज में ऐसा माहौल बन रहा है कि लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए अब Nupur Sharma को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। जबकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है। इतिहास गवाह है कि देश का विभाजन सांप्रदायिक दंगे से लेकर तमाम घटनाओं में जिहादी सोच का हाथ रहा है। ऐसे में देशभर में बन रहे ऐसे माहौल के लिए भी सुप्रीम कोर्ट की जल्दबाजी में दी गई टिप्पणी जिम्मेदार है। नुपुर शर्मा विवाद को केवल जरिया बनाया जा रहा है।

साक्षी महाराज ने Ajmer dargah sharif में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आतंकवादी सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सर उठा रही हैं। लिहाजा केंद्र को तुरंत वहां की सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। साक्षी महाराज ने हिंदुओं से अपील की कि जो लोग उनके आर्थिक बहिष्कार की बात कह रहे हैं, उनका भी समाज से बहिष्कार करें। वो बर्बाद हो जाएंगे।