5 Dariya News

तेलंगाना के CM का वार: बोले- मोदी से कमजोर PM आज तक नहीं देखा, वो विश्व गुरू नहीं विष गुरू है

तेलंगाना के मुख्यमंत्री K Chandrashekhar Rao ने PM Narendra Modi को Nupur Sharma विवाद पर घेरा, दे दिया विवादित बयान

5 Dariya News

हैदराबाद 11-Jul-2022

Nupur Sharma विवाद ने विपक्षी पार्टियों को बीजेपी सरकार को घेरने का पूरा मौका दिया है। अब नुपुर शर्मा पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री K Chandrashekhar Rao का बयान सामने आया है। उन्होंने बीजेपी और पीएम Narendra Modi पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नुपुर शर्मा ने बकवास की और हमारे प्रतिनिधियों और राजदूतों को दूसरे देशों से माफी मांगनी पड़ी। गलती भाजपा करे तो माफी पूरा देश क्यों मांगे?

इस दौरान जोश में आकर  K Chandrashekhar Rao ने PM Narendra Modi पर विवादित टिप्पणी भी कर दी। उन्होंने PM मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि  400 रुपये का सिलिंडर 1200 रुपये में दे रहे हैं इनके पास इस बात का जवाब नहीं है। भारत के इतिहास में इतना कमजोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा। ये लोकतंत्र है या षड्यंत्र तंत्र। मोदी विश्व गुरू नहीं विष गुरू हैं। 

राव यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा- मोदी सरकार को जाना चाहिए और गैर-बीजेपी सरकार को इसकी जगह लेनी होगी। भारत को गैर-भाजपा डबल इंजन सरकार की जरूरत है। बीजेपी अब अहंकारी हो गई है। इन गद्दारों, राक्षसों और तानाशाह लोगों से देश को बचाना होगा। इंदिरा गांधी ने तो बोलकर इमरजेंसी लगाई थी। लेकिन आज देश में अघोषित आपातकाल है। इससे बुरा समय भला भारत के लिए और क्या होगा?

राव हमला जारी रखते हुए आगे कहते हैं बीजेपी वाले ये सरकार चला रहे हैं या गुंडागर्दी कर रहे हैं। आप जज को भी डराएंगे, मुख्यमंत्री को भी डराएंगे। देश में क्या हो रहा है जनता उसका जवाब मांग रही है। जनता  को जवाब दो। राव ने रूपये की गिरती दशा को लेकर भी पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा किसी भी प्रधानमंत्री के समय में इतना रुपया नहीं गिरा, जितना मोदी जी के समय गिर रहा है।

राव ने Nupur Sharma पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नुपुर ने जो भी बयान दिया था वो एक दम बकवास बात थी। जज ने नुपुर को जो फटकार लगाई उसके लिए जजों की प्रशंसा होनी चाहिए। ऐसे जज को मैं सैल्यूट करता हूं। जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस परदीवाला, मैं आपको सलाम करता हूं। भारत को बचाना है तो ऐसी भावना का होना बहुत जरूरी है। क्यों कि देश को ऐसे गद्दारों और तानाशाहों से बचाना होगा।