5 Dariya News

अब मिर्ची बाबा के बयान पर बवाल, बोले-हिंदू देवताओं का अपमान करने वालों का सिर लाओ, 20 लाख दूंगा

5 Dariya News

नोएडा 09-Jul-2022

इस समय देश में विवादित बयानों की बयार बह रही है। कोई नुपुर शर्मा की जुबान काटने पर करोड़ों का इनाम रख देता है तो कोई सिर से तन जुदा की बात कर रहा है। इसी बीच  हरिद्वार के श्री पंचायती निरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी वैराज्ञानंद गिरी महाराज जिन्हें मिर्ची बाबा कहकर पुकारा जाता है, ने ग्रेटर नोएडा में विवादित बयान दिया है। 

उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले फिल्म निर्माताओं का सिर काटकर लाने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों धर्मगुरु मिर्ची बाबा नोएडा प्रवास पर आए हुए हैं। मिर्ची बाबा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि ये एक साजिश के तहत हो रहा है। इनका सिर काटे बिना ये मानेंगे नहीं। 

महामंडलेश्वर स्वामी वैराज्ञानंद गिरी महाराज धर्मगुरु 'मिर्ची बाबा' ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले फिल्म निर्माताओं का सिर काटकर लाने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। pic.twitter.com/217I26Y9Hb

— Hindustan (@Live_Hindustan) July 8, 2022

काली मां मूवी के विवादित पोस्टर पर मिर्ची बाबा ने कहा कि ऐसे कामों से हिंदू धर्म को बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश है। मां काली को अपमानित किया जा रहा है। निरंजनी अखाड़ा का संत होने के नाते मैं घोषणा करता हूं कि ऐसी मूवी बनाने वालों का सिर काटने वाले को मैं 20 लाख रुपये दूंगा। वेब सीरीज आश्रम और ऐसी मूवी बनाने वाले हिंदू धर्म पर प्रहार कर रहे हैं। 

ऐसी फिल्म बनाने वालों का दिन-दहाड़े कोई भी सिर काटकर लाएगा, उन्हें मैं अपने आश्रम की ओर से 20 लाख रुपये का इनाम दूंगा। बिना सिर काटे अब ये मानेंगे नहीं।  हर जगह कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हर जगह आवेदन दिए जा रहे हैं, लेकिन कानून पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है। कानून को चाहिए कि इन लोगों को पकड़े और इन पर कड़ी से कड़ी कर्रवाई हो।