5 Dariya News

नुपुरु शर्मा की जीभ काटने पर 2 करोड़ का इनाम रखने वाला इरशाद पुलिस ने दबोचा..अब उसका हिसाब होगा

Nupur Sharma को धमकी देने वाला इरशाद प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार किया, हरियाणा के गृह मंत्री Anil Vij ने कहा हम किसी को भी देश की शांति भंग करने की इजाजत नहीं दे सकते

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 09-Jul-2022

Nupur Sharma पर विवाद कम होता नहीं दिख रहा है। आय दिन नुपुर शर्मा को धमकियां दी जा रही है। इसी पर एक्शन लेते हुए हरियाणा के नूंह से पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने नुपुरु शर्मा की जीभ काटने वाले को 2 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनाम घोषित करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने वीरवार को सालहेड़ी निवासी आरोपी इरशाद प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज किया। नूंह के SSP वरुण सिंगला ने बताया, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Varun Singla ने कहा कि पुलिस उसे शनिवार को अदालत के समक्ष पेश करने के बाद हिरासत में लेने की कोर्ट से अपील करेगी। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इरशाद प्रधान Nupur Sharma की जीभ काटने पर पूरे मेवात की ओर से एक यूट्यूबर को पुरस्कार देने की पेशकश कर रहा है। ये वीडियो इतना शेयर हुआ कि पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया था। वीडियो में इरशाद ने कहा कि उसकी जीभी लाओ और दो करोड़ ले जाओ। ऐसा करो और अभी रुपये ले जाओ।

वहीं, हरियाणा के गृह मंत्री Anil Vij ने कहा कि मेवात में जिसने नुपुर शर्मा की जीभ काट कर लाने पर 2 करोड़ रुपए देने की बात कही थी, उसको गिरफ़्तार कर लिया गया है। हम किसी को भी देश की शांति भंग करने की इजाजत नहीं दे सकते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुपुरु शर्मा को लेकर देश के कई राज्यो में प्रदर्शन हुए थे। कुछ कट्टरपंथियों ने नुपुर शर्मा को धमकी भी दी थी।

क्या है पूरा ममला

शुक्रवार 27 मई को भाजपा के प्रवक्ता के तौर पर नुपुर एक TV चैनल की डिबेट में पहुंचीं। बहस के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग हिंदू आस्था का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही है तो वह भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं। नुपुर ने इसके आगे इस्लामी मान्यताओं का जिक्र किया, जिसे कथित फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और नुपुर पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया। इस बयान के बाद देश में दंगे होने लगे और काफी जगह हिंसा हुई। पुलिस पर पत्थरबाजी की गई। नुपुर के इस बयान से पूरा देश जल उठा यहां तक कि इसकी आग अभी तक नहीं बुझी है।