5 Dariya News

इमान वेल्लानी की ऊर्जा संक्रामक है: फरहान अख्तर

5 Dariya News

मुंबई 08-Jul-2022

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने 'मिस मार्वल' के चौथे एपिसोड से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेब्यू किया। उन्होंने अभिनेत्री इमान वेल्लानी की प्रशंसा की, जो सीरीज में कमला खान और सुश्री मार्वल की मुख्य भूमिका निभा रही हैं, और कहा कि उनकी ऊर्जा बहुत संक्रामक है। 

फरहान ने वलीद की भूमिका निभाई है, जो रेड डैगर्स के नाम से जानी जाने वाली प्राचीन व्यवस्था के नेता हैं। वलीद, जो कमला खान के लिए एक संरक्षक के रूप में कार्य करती है, जब वह कराची में अपनी नानी से मिलने जाती है, तो उसकी महाशक्तियों और उसकी असली पहचान के पीछे के रहस्य का जवाब देने और उसे उजागर करने में मदद करती है। 

मार्वल सेट पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, फरहान ने कहा, "शो में काम करना बहुत रोमांचक था। यह एक बिल्कुल अविश्वसनीय ब्रह्मांड है और उन्होंने कुछ बिल्कुल अविश्वसनीय पात्रों का निर्माण किया है। 

इसलिए उनमें से एक होना - वलीद होना - वह व्यक्ति बनें जो रेड डैगर्स के संरक्षकों के आदेश से है, यह सिर्फ एक बहुत ही गंभीर जिम्मेदारी की तरह लगा और साथ ही साथ बहुत रोमांचक भी।"उन्होंने आगे कहा कि, भूमिका की तैयारी के दौरान उन्होंने खुद को निर्देशकों के ²ष्टिकोण के सामने प्रस्तुत किया। 

उन्होंने कहा, "निर्देशक शरमीन और एक्शन करने वाले गैरी के साथ काम करते हुए, मेरे पास बहुत अच्छा समय था। हमें रिहर्सल करने और कोरियोग्राफी सीखने के लिए कुछ दिनों के लिए अंदर जाना पड़ा। सारी मेहनत वहीं की गई, ताकि जब हमें मिल जाए सेट पर, यह खेलने का समय था।

"साथी नवोदित वेल्लानी के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए, फरहान ने कहा, "वह एक बिल्कुल अद्भुत व्यक्ति हैं और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। जब सुश्री मार्वल के कलाकारों की बात आती है तो उनकी ऊर्जा संक्रामक होती है और प्रेरक शक्ति होती है।

"सीरीज, जो समापन की ओर बढ़ रही है, आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह, शरमीन ओबैद-चिनॉय, लघु वृत्तचित्र श्रेणी में दो बार ऑस्कर विजेता और मीरा मेनन द्वारा निर्देशित की गई है। 

इमान और फरहान के साथ, सीरीज को विविध और गहरी प्रतिभाशाली सहायक कलाकारों द्वारा समर्थित किया जाता है, जिसमें फरहान अख्तर, फवाद खान, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज, यास्मीन फ्लेचर, जेनोबिया श्रॉफ, सागर शेख और कामरान के रूप में ऋष शाह शामिल हैं। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार। पर प्रसारित होता है।